सभी संगठनात्मक जिलों में अधिवक्ताओं की जिम्मेवारियों तय

लगातार तीन हारों के बाद चौथी हार के लिए तैयार रहें रामलाल : प्रवीण शर्मा

  • आरे बन्द करवाने वाले, ड्राइवरों व फौजियों का अपमान करने वाले कब से हो गए जनता के शुभचिंतक: प्रवीण शर्मा
  • भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रभारी ने कहा; 12 साल भूलने के बाद अब चुनावों में आई लोकसभा क्षेत्र की जनता की याद

अंकुश दत्त शर्मा/हमीरपुर : लकड़ी के आरे बन्द करवा कर लोगों की रोजी रोटी छीनने वाले, ड्राइवरों व फौजियों का अपमान करने वाले रामलाल कब से जनता के शुभचिंतक हो गए हैं। लगातार 3 हारों के बाद चौथी बार लोकसभा चुनाव हारने के लिए रामलाल ठाकुर को तैयार रहना चाहिए। यह बात आज प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं चुनाव प्रभारी प्रवीन शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि 2007 में चुनाव हारने के बाद 12 साल तक रामलाल ठाकुर ने हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता को भुलाए रखा। अब चुनावों में उनको हमीरपुर की जनता की याद आई है। इन 12 सालों में उन्होंने कभी भी इस क्षेत्र की जनता की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। हालांकि  2003 की कांग्रेस की सरकार में वन मंत्री बनने के बाद रामलाल ने जरूर हमीरपुर की गरीब जनता को निशाना बनाया था और यहां के 363 आरे बंद करवा दिए थे। कांग्रेस पार्टी की सरकार के पूरे कार्यकाल में गरीब लोग अपनी आवाज उठाते रहे लेकिन कांग्रेस ने जरा भी नहीं चिंता की, कि उनके परिवार का पालन पोषण कैसे होगा वह अपना रोजगार कैसे करेंगे। 2007 मे जब प्रदेश में प्रो. प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से विशेष अनुमति लेकर इन सभी आरों को दोबारा चालू करवा कर इन लोगों इन लोगों की समस्याओं को दूर किया था। हमीरपुर की जनता यह भी नहीं भूली है कि यह वही रामलाल ठाकुर हैं, जो कभी कहते थे कि प्रदेश में ड्राइवर और सैनिक एड्स बीमारी लेकर आए हैं।

प्रवीन शर्मा ने कहा कि चुनावी भाषणों में विकास के नाम पर गुमराह करने की कोशिश कर रहे रामलाल ठाकुर के बारे में जनता यह भी जानती है कि कांग्रेस की पूर्व प्रदेश सरकार में जब राम लाल ठाकुर ने कांग्रेस विधायक पर करोड़ों अरबों रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे तब बदले में कांग्रेस विधायक ने भी उनकी पोल खोलते हुए उनके भ्रष्टाचार के चिट्ठे सबके सामने खोले थे। प्रवीन शर्मा ने दावा किया कि चुनावों में भले ही कांग्रेस के अन्य नेता और पदाधिकारी अपने आकाओं के दबाव में पार्टी के पक्ष में बयान दे रहे हो लेकिन अंदर खाते कांग्रेस पार्टी अपनों के ही विरोध में उलझ कर रह गई है। सबसे पहले तो कांग्रेस पार्टी को चुनाव में खड़ा करने के लिए प्रत्याशी ही नहीं मिल रहा था और जब प्रत्याशी मिल गया है तो उनके पास अपना प्रचार करने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। गुटबाजी के भंवर में अपनी डूबती नैया को बचाने के लिए रामलाल ठाकुर, कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के नेता भाजपा नेताओं के विरुद्ध दुष्प्रचार, अनाप-शनाप बयान बाजी एवं अनर्गल प्रलाप कर रही है।

प्रवीन शर्मा ने कहा वास्तविकता यह है कि हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के विकास को को ग्रहण लगाने वाली कांग्रेस पार्टी है और रामलाल ठाकुर है। 2014 में जब एम्स की घोषणा हो गई थी, जब राम लाल ठाकुर ने ही ही एम्स चिकित्सा संस्थान के नाम स्थानांतरित होने वाली जमीन के मामले में अड़ंगे लगाए रखे और एम्स का काम नहीं शुरू हो सका। बिलासपुर में ही बनने वाले हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज का काम रुकवाने का श्रेय भी भी रामलाल ठाकुर को ही जाता है। यही नहीं रामलाल ठाकुर ने तो हमीरपुर मेडिकल कॉलेज का काम भी रुकवाया है। यदि ऐसा नहीं नहीं होता तो एम्स हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज का काम कब से शुरू हो गया होता और हमीरपुर मेडिकल कॉलेज भी कब से काम कर रहा होता। जनता इन सब सवालों के जवाब राम लाल ठाकुर से चाहती है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *