किन्नौर : पिकअप खाई में गिरने से 1 की मौत 2 घायल

किन्नौर : किन्नौर जिले के श्यासो संपर्क मार्ग पर एक पिकअप गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और दो अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस थाना पूह से मिली जानकारी के अनुसार पिकअप नंबर एचपी 27 ए 0218 स्पीलो से श्यासो की ओर जा रही थी कि श्यासो गांव के नजदीक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से सौ मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

इस हादसे में नारायण सिंह (30) पुत्र काशी राम गांव श्यासो तहसील पूह जिला किन्नौर की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य चालक श्याम लाल (30) गांव शयासो तहसील पूह जिला और रतन सागर (36) गांव श्यासो तहसील पूह जिला किन्नौर घायल हुए हैं।

घायल अवस्था में रतन सागर नेगी ने गांव में जाकर इस घटना की सूचना ग्रामीणों को दी। सूचना मिलत ही श्यासो के ग्रामीणों के साथ पुलिस थाना पूह से थाना प्रभारी भगवंत सिंह एएसआई गोपाल और मुख्य आरक्षी ज्योति प्रकाश घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ पहुंचाया। रिकांगपिओ अस्पताल में दोनो घायलों की हालात गंभीर देखते हुए महात्मा गांधी खनेरी अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पूह थाना से पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लिया। फिलहाल दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। वहीं ए.डी.एम. शिव मोहन सैनी ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 10 हजार और घायलों को 5-5 हजार की फौरी राहत राशि दी गई है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *