बिलासपुर: सवारियों से भरा टैंपो पलटा, दो दर्जन श्रद्धालु घायल

बिलासपुर: शाहतलाई-लठयानी सड़क पर बड़गांव गल्लू के समीप सवारियों से भरा टैंपो ओवर टेक करते समय सड़क किनारे पलट गया जिससे दो दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। छह घायलों को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। प्रशासन की ओर से घायलों को आर्थिक सहायता राशि भी दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घुमारवीं के डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

हादसा हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के शाहतलाई में हुआ। सोमवार को अमृतसर के शहीदावाले गेट से करीब 35 श्रद्धालुओं का जत्था बाबा बालक नाथ की तपोस्थली के दर्शनों के लिए मंगलवार को शाहतलाई पहुंचा था। बुधवार को श्रद्धालु बच्छरेटू में शिव दर्शन करने के बाद करीब 11 बजे अपने घर वापिस अमृतसर टैंपो में जा रहे थे कि अचानक ही तीन किलोमीटर की दूरी पर टैंपो चालक ने अन्य वाहन से ओवर टेक करना चाहा लेकिन वह नियंत्रण खो बैठा जिससे टैंपो सड़क पर पलट गया।

घटना की सूचना मिलते ही तलाई पुलिस थाना प्रभारी श्याम सुंदर अपने पुलिस दल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए तलाई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। सभी 18 घायलों का उपचार तलाई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचाराधीन है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *