हिमाचल: सत्ती बने छठे वित्त आयोग के अध्यक्ष

जुबानी तीरों के बजाय हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़कर दिखायें मुकेश : सत्ती

शिमला: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को जवाब देते हुये कहा कि नेता प्रतिपक्ष के बयान केवल उनके बड़बोलेपन के प्रतीक है। असंतोष मुख्यमंत्री के हार में नहीं बल्कि हमीरपुर कांग्रेस के नेताओं में है जो सम्भावित परिणामों से डरकर स्वयं चुनाव लड़ने के बजाय एक दूसरे को बलि का बकरा बनाने पर आमदा है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष को चुनौती देते हुये कहा कि अगर हिम्मत है तो जुबानी तीरों के बजाय हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़कर दिखायें। भाजपा के हीरा पन्ना कार्यकर्ता को उपयोगिता उन्हें तभी समझ आयेगी।

 भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा पर टिप्पणी करने से पूर्व नेता प्रतिपक्ष को इस बात को भलिभान्ति समझ लेना चाहिये कि उनके नेतृत्व काल में प्रदेश औद्योगिक विकास मे पहले स्थान से पिछड़कर 17वें स्थान पर पहुंच गया था और वर्ष 2013 से लेकर 2018 के बीच सत्ताधारियों द्वारा उद्योगपतियों से पैसों की वसूली के कारण 5000 से अधिक औद्योगिक इकाईयों ने प्रदेश छोड़कर दूसरे प्रदेशों में शरण ले ली थी। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष को चुनौती देते हुये कहा कि वह यह बताये की ‘इनवैस्टर मीट’ के नाम पर करोड़ों रूपये बर्बाद करने के बाद प्रदेश को उनके नेतृत्व काल में कितनी नयी औद्योगिक इकाईयां लगी? प्रदेश को डूबोने वाले जब प्रदेश के हालात पर चिन्ता व्यक्त करते है तो वह भूल जाते है कि एक उंगली अगर भाजपा की तरफ कर रहे है तो चार उंगलियां उनकी तरफ है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद प्रदेश भर के कांग्रेसी परेशान है। वह इस बात से दुःखी है कि चौकीदारों के चौकन्ने होने से चोरों का साम्राज्य वन माफिया धीरे-धीरे तबाह हो रहा है। वह इस बात से परेशान है कि अब चिट्टा माफिया, खन्न माफिया व भू-माफिया पर चौकीदारों की कड़ी नजर से पुलिस प्रशासन भी कड़ी कार्यवाही कर रहा है। पूर्व कांग्रेस सरकार में सत्ताधारियों का अपराधियों को मिल रहा संरक्षण अब खत्म हो चुका है और आने वाले चुनावों के पश्चात् तो कमर ही टूट जायेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *