हमीरपुर: सैर को निकली महिला की कार की चपेट में आकर मौत, दूसरी गंभीर

शिमला: सड़क हादसों में 2 युवकों की मौत, 3 गंभीर

शिमला: शिमला के अंतर्गत आते 2 अलग-अलग स्थानों पर हुए 2 कार हादसों में 2 युवकों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार पहले मामले में शिल्ली के समीप बलावग के पास एक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई, जिसमें 32 वर्षीय विनोद कुमार नामक युवक की मौत हो गई है। युवक गांव शिल्ली का रहने वाला था। यह हादसा शुक्रवार देर रात को हुआ।

हादसे की लोगों ने  सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह गाड़ी विनोद की अपनी थी। बताया जा रहा है कि उक्त युवक किसी कंपनी में काम करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। हादसे की पुष्टि डी.एस.पी. शिमला प्रमोद शुक्ला ने की है।

दूसरे मामले में कोटखाई के गुम्मा में अणु पुल के समीप शुक्रवार देर रात एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक युवक की मौत हो गई जबकि 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आईजीएमसी रैफर किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार (एच.पी. 09सी-0194) सड़क से नीचे लुढ़क कर खाई में जा गिरी, जिसके कारण उसमें सवार ताशी दंदूप खम्पा (20) पुत्र कुंदन नेगी निवासी कोटखाई की मौत हो गई जबकि नवांग दोरजे व रोहित नेगी निवासी कोटखाई व थुन्दुप नेगी निवासी ठियोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *