कांग्रेस पार्टी में टिकट को लेकर एक-दूसरे को धकेलने का किया जा रहा है काम : जयराम

कांग्रेस पार्टी में टिकट को लेकर एक-दूसरे को धकेलने का किया जा रहा है काम : जयराम

बिलासपुर : प्रदेश में कांग्रेस अभी तक अपने प्रत्याशियों को घोषित नहीं कर पाई है, ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेस इस बात से भलीभांति परिचित है कि इस बार भी चारों सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित है। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने जिला बिलासपुर के विधानसभा क्षेत्र घुमारवीं में आयोजित भाजपा महिला मोर्चा मंडल घुमारवीं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी लोकसभा चुनाव से घबरा गए हैं। यही कारण है कि कांग्रेस पार्टी में टिकट को लेकर एक-दूसरे को धकेलने का काम किया जा रहा है।

जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा झूठ का सहारा लिया है और लोगों से झूठे वायदे कर उन्हें गुमराह करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि इसी कारण कांग्रेस आज 44 सीटों वाली पार्टी बनकर रह गई है और कोई भी कांग्रेस से टिकट लेने के लिए इच्छुक नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों के लिए जुझारू एवं कर्मठ नेता घोषित किए हैं। उन्होंने जनता से आग्रह करते हुए कहा कि देश की बागडोर पुनः मजबूत नेतृत्व को संभालने के लिए चारों सीटों पर भाजपा को भारी मतों से जीत दिलाएं।

उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से युवा नेता अनुराग ठाकुर जी को प्रत्याशी घोषित किया गया है। अनुराग ने संसद में कई बार हिमाचल एवं हमीरपुर की आवाज को उठाया है। ऐसे में उन्हें विश्वास है कि स्थानीय जनता उन्हें लोकसभा चुनाव में पुनः ऐतिहासिक जीत दिलाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव प्रचार की दृष्टि से इस क्षेत्र से नारी शक्ति के कार्यक्रम से शुरूआत की गई है, ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि भाजपा को इस क्षेत्र से भारी मतों से जीत प्राप्त होगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

48  −  46  =