दो महीने में तय हो जाएगा भारत-पाक सीरीज का भविष्य : पीसीबी

कराची : भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध फिर से शुरू होने की अनिश्चितता के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा कि अगर दोनों देशों के बीच संयुक्त अरब अमीरात में इस साल के अंत में प्रस्तावित श्रृंखला नहीं हो पाती है तो उनके पास एक वैकल्पिक योजना है।

वैकल्पिक योजना के बारे में विस्तृत जानकारी साझा करने से इंकार करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड प्रमुख ने कहा कि भारत-पाक श्रृंखला का भविष्य दो माह में तय हो जायेगा। खान ने कहा, ‘हम जानते हैं कि जब भारत-पाक संबंधों की बात आती है तो हमेशा एक संभावना रहती है लेकिन हमारे ख्याल से अगले दो माह में स्थिति स्पष्ट हो जायेगी।’ उन्होंने कहा, ‘अगर यह श्रृंखला :भारत-पाक श्रृंखला: नहीं हो पाती है तो हमारे पास एक अन्य योजना है लेकिन मैं उसकी जानकारी अभी साझा नहीं कर सकता। अगर इस तरह की परिस्थिति बनती है तो हम वैकल्पिक टीमों को बुलायेंगे।’ पीसीबी के विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि बोर्ड दो अन्य क्रिकेट खेलने वाले देशों से बातचीत कर रहा है।

उन्होंने कहा कि दोनों देशों के क्रिकेट बोर्डों के बीच पिछले साल छह श्रृंखलाओं से जुड़े एक समझौते पर सहमति बनी थी जिसके तहत पाकिस्तान को इस साल दिसंबर में संयुक्त अरब अमीरात में एक श्रृंखला की मेजबानी करनी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *