लोकसभा चुनाव : भाजपा करेगी प्रदेश में आठ बड़ी रैलियां

लोकसभा चुनाव : भाजपा करेगी प्रदेश में आठ बड़ी रैलियां

शिमला: भाजपा शिमला संसदीय क्षेत्र की कार्यशाला दीपकमल चक्कर शिमला में सम्पन हुई बैठक की अध्यक्षता प्रदेश महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने की। महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कि आने वाले लोक सभा चुनावों में भाजपा बड़ी जीत की ओर अग्रेसर है उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और एक बार फिर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए संकल्प लिया है। संसदीय क्षेत्र के पालक राजीव सैजल ने कहा भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता लोक सभा चुनावों को लेकर उत्साहित है और हिमाचल में चारों लोक सभा सीटों पर भाजपा का कमाल खिलना तय है । उन्होंने कहा कि कार्यशाला का बड़ा महत्व होता है हर नई कार्यशाला से कुछ नया सीखने को मिलता है और आने वाले समय मे प्रत्येक मंडल पर भी कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा ” फिर एक बार मोदी सरकार ” व ” सबका साथ सबका विकास, हिमाचल चले मोदी के साथ” ।

उपाध्यक्ष गणेश दत्त ने कहा कि भाजपा चुनावी मूड में आ चुकी है और धरातल पर काम शुरू हो चुका है , लोक सभा चुनावों तक अनेकों कार्यक्रम भाजपा हर संसदीय क्षेत्र में करने को तैयार है । उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा, युवा मोर्चा व पार्टी के अन्य मोर्चे हर संसदीय क्षेत्र में सम्मेलन करेंगे । उन्होंने कहा कि प्रदेश में आठ बड़ी रैलियों का आयोजन हो सकता है। जिस प्रकार से पूरे देश मे विकास हुआ है और सरकार के पूर्व पांच वर्ष प्रगतिशील रहे है एक बार फिर केंद्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनना तय है।

इस अवसर पर संगठन महामंत्री पवन राणा, राजीव सैजल, पुरषोतम गुलेरिया , सुरेश भारद्वाज, वीरेंद्र कश्यप, गणेश दत्त, नरेंद्र बरागटा उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *