शिमला की गरिमा वर्मा बनी मिस इंडिया हिमाचल

  • उत्तरी क्षेत्र के सात राज्य विजेता एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019के ग्रैंड फिनाले के लिए जाएंगे

शिमला: शिमला के विकासनगर की रहने वाली गरिमा वर्मा को  मिस इंडिया हिमाचल चुना गया है कल शाम दिल्ली में आयोजति क्राऊनिंग सेरेमनी में उत्तरी क्षेत्र के 7 राज्यों अर्थात मिस इंडिया उत्तर प्रदेश, मिस इंडिया पंजाब, मिस इंडिया हिमाचल प्रदेश, मिस इंडिया मध्य प्रदेश, मिस उत्तराखंड, मिस इंडिया हरियाणा ,और मिस इंडिया दिल्ली के विजेताओं की घोषणा की गई जो ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे जो 15जून को मुंबई में होने जा रहा है।

गरीमा वर्मा जिला शिमला चौपाल चुनाव क्षेत्र के देहा बलसन की मस्तराम वर्मा की बेटी है। इनकी माता चन्द्रकांता वर्मा है। वहीं चौपाल के विधायक बलबीर सिंह वर्मा की रिश्ते में गरीमा वर्मा भतीजी लगती है। चौपाल के विधायक बलबीर सिंह वर्मा ने गरिमा वर्मा के मिस इंडिया हिमाचल चुने जाने पर बधाई दी वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी इस बेटी पर नाज है।

ग्लैमर और फैशन उद्योग में प्रतीक बन चुकी युवा प्रतिभाशाली महिलाओं का जीवन बदलने की विरासत के साथ एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 को.पावर्ड बाय सेफोरा और रजनीगंधा पर्ल्स अपनी परंपरा को जारी रखने का वादा करता है जो पूरे मनोयोग से नई पीढ़ी की ऐसी महिलाओं जो भविष्य में देश का नेतृत्व और प्रतिनिधित्व करने की क्षमता रखती हैं को सहयोग देने का लक्ष्य लेकर चलता है।

उत्तरी क्षेत्र की मेंटर दिया मिर्जा जो जज में से एक थी बेहद खुश थी कि योग्य उम्मीदवार ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे। 15 जून 2019 को ग्रैंड फिनाले से पहले एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के फाइनलिस्ट उद्योग के सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों से कठोर प्रशिक्षण और ग्रूमिंग के सत्र से गुजरेंगे जो कलर्स में प्रसारित किया जाएगा। सभी फाइनलिस्ट को कोचिंग देने की दिशा में एक गतिशील और समग्र दृष्टिकोण के अलावा प्रसिद्धि और पहचान के अलावा विजेता को एक करोड़ और उससे अधिक के नकद और कई तरह के अन्य पुरस्कार जीतने का मौका देते हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *