शिमला शहर में यातायात प्रबंधन सुचारू बनाने को उपायुक्त शिमला के निर्देश....

शिमला में रह रहे कश्मीरी लोगों व कामगारों में डर का माहौल पर समाचार, तथ्यों पर आधारित नहीं : उपायुक्त

  • उपायुक्त शिमला अमित कश्यप बोले: शिमला में पूरी तरह से शांति व्यवस्था कायम, यहां किसी भी व्यक्ति को किसी अप्रिय घटना व जानमाल का कोई खतरा नहीं

शिमला : उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने आज यहां बताया कि कुछ समाचार-पत्रों में प्रकाशित यह समाचार तथ्यों पर आधारित नहीं है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद शिमला में रह रहे कश्मीरी लोगों व कामगारों में डर का माहौल है, जिसके कारण वह अपने गृह क्षेत्र वापिस जा रहे हैं। उपायुक्त ने बताया कि जिला शिमला में पूरी तरह से शांति व्यवस्था कायम है और यहां किसी भी व्यक्ति को किसी अप्रिय घटना व जानमाल का कोई खतरा नहीं है। उपायुक्त ने कहा कि ऐसे कोई भी तथ्य सामने नहीं आए हैं कि शिमला में रहने वाले कश्मीर के कामगार किसी तरह के डर के कारण अपने गृह राज्य वापिस जा रहे हैं। सर्दियों के दौरान शिमला में रहने वाले कश्मीर के कुछ लोग छृट्टियों में अपने गृह क्षेत्र जाते हैं और फिर वह पुनः यहां वापिस आ जाते हैं।

अमित कश्यप ने कहा कि किसी व्यक्ति को यदि ऐसा प्रतीत होता है कि उसे किसी भी तरह का कोई भय है तो वह इस बारे में उपायुक्त, संबंधित क्षेत्र के उपमंडलाधिकारी या पुलिस से सीधा संपर्क कर सकता है। उन्होंने कहा कि जिला में प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किये गये हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *