कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने उठाया परमाणु गोलीकांड का मामला, मुख्यमंत्री बोले: जांच के आदेश दे दिए गए हैं

कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने उठाया परमाणु गोलीकांड का मामला, मुख्यमंत्री बोले: जांच के आदेश दे दिए गए हैं

शिमला: बजट सत्र के आठवें दिन सदन में विपक्ष ने परमाणु गोलीकांड का मुद्दा उठाया। कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने जयराम सरकार से मामले में तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करने की मांग की।

कांग्रेस विधायक ने सदन में जयराम सरकार से दोषियों के खिलाफ आमर्स एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। मुख्यमंत्री जयराम ने सदन में मामले के बारे में बोलते हुए कहा कि परवाणु में पड़ोसी राज्य के शरारती तत्व पहले से इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस के कार्यकाल में इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आई हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि ये झगड़ा लंबे समय से ट्रक यूनियन और ट्रैक्टर यूनियन में चल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर आने वाले समय में फिर से ऐसी घटना होती है तो यूनियन को प्रदेश सरकार अपने कब्जे में लेगी। बता दें कि परवाणु बीते सोमवार परमाणु में हवाई फायर हुई थी। घटना की सूचना मिलने के बाद सोलन से भारी मात्रा में पुलिस बल परवाणु को भेज दिया गया है। वारदात के बाद परवाणु में लोगों ने रास्ता जाम कर दिया और घटना को ट्रक यूनियन और ट्रैक्टर यूनियन के बीच चल रहे विवाद से जोड़ा है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *