एसजेवीएन के सीएमडी नन्द लाल शर्मा ने की उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री से मुलाकात, विभिन्न परियोजनाओं की विकास गतिविधियों की दी जानकारी

एसजेवीएन के सीएमडी नन्द लाल शर्मा ने की उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री से मुलाकात, विभिन्न परियोजनाओं की विकास गतिविधियों की दी जानकारी

उत्तराखण्ड: एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने आज उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से देहरादून में सौजन्य भेंट की। इस अवसर पर उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को एसजेवीएन द्वारा उत्तराखण्ड में निर्मित की जा रही विभिन्न परियोजनाओं की विकास गतिविधियों की जानकारी दी उन्होंने अपेक्षा व्यक्त की कि उत्तराखण्ड सरकार निगम के विस्तृत अनुभव को देखते हुए अन्य जल विद्युत परियोजनाओं के निर्माण में भी निगम को शामिल करेगी। इस अवसर पर राज्य के मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह एवम् जिलाधिकारी उत्तरकाशी डॉ आशीष कुमार चौहान को शॉल ओढ़ाकर  भी सम्मानित किया।

निगम उत्तराखण्ड के उत्तरकाशी जिले में टोंस नदी पर 60 मेगावाट की नैटवार मोरी जल विद्युत परियोजना, चमोली जिले में पिण्डर नदी पर  252 मेगावाट की देवसारी जल विद्युत परियोजना और उत्तरकाशी जिले में ही सुपिन नदी पर  44 मेगावाट की जखोल सांकरी जल विद्युत परियोजना का निर्माण कर रहा है।

इस अवसर पर एसजेवीएन की ओर से महाप्रबन्धक/प्रमुख देहरादून क्षेत्र देविन्द्र वढ़ेरा, महप्रबन्घक (वित्त) ए.के सिंगला, परियोजना प्रमुख नैटवार मोरी जल विद्युत परियोजना राजेश कुमार जगोता, परियोजना प्रमुख देवसारी जल विद्युत परियोजना विजय कुमार ठाकुर, परियोजना प्रमुख जखोल साकंरी जल विद्युत परियेाजनास जुगल किशोर महाजन एवम् अपर महाप्रबन्धक (ज.सं) आशीष पंत उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *