राजीव राणा बोले : जानलेवा हमला करने वालों पर हो कड़ी कार्रवाई

राजीव राणा बोले : हमला करने वालों पर हो कड़ी कार्रवाई…

शिमलाः कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में गुंडा तत्वों के शिकार हुए इंटक प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव राणा ने आज शिमला में प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि शिमला ग्रामीण के विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सुपुत्र विक्रमादित्य सिंह मुझ पर जानलेवा हमला करने वालों को राजनीतिक शह दे रहे हैं। इससे साफ होता है कि कार्यक्रम में हिंसा की स्क्रिप्ट किसने लिखी थी।

उन्होंने कहा कि मुझ पर जानलेवा हमला करने वाले हमलावर शुक्रवार को विक्रमादित्य पत्रकार वार्ता में साथ खड़े थे। वीरभद्र सिंह समर्थक सुनियोजित तरीके से कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे। उन्हें पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सूक्खू की ओर से आयोजित कार्यक्रम में खलल डालने के पहले ही निर्देश दे दिए गए थे। उन्होंने कहा कि मैं पिछले15 साल से कांग्रेस का कर्मठ कार्यकर्ता हूं, मैंने कभी पार्टी हित के खिलाफ बात नहीं की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भवन में भी हम कांग्रेस पार्टी, राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सूक्खू के नारे लगा रहे थे। वीरभद्र सिंह समर्थकों ने जब उग्र नारेबाजी व गालीगलौच की तो उन्हें हमारी तरफ से रोकने की कोशिश हुई। इस पर उन्होंने मुझे कुर्सियों व लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। राणा ने कहा कि पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कांग्रेस को हर घर तक प्रदेश में पहुंचाया है।

राणा ने कहा कि मारपीट के दौरान उनकी पत्नी से भी दुर्व्यवहार व धक्कामुक्की की गई है। उन्होंने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर से मांग है कि उन पर जानलेवा हमला करने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, चूंकि उनको पूर्व सीएम व उनके बेटे विक्रमादित्य के इर्द-गिर्द रहने वाले असामाजिक तत्वों से जान का खतरा है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *