मुकेश अग्निहोत्री विकास का चश्मा पहन कर देखे तो प्रदेश में दिखेगा चौतरफा विकास : सत्ती

कांग्रेस अब एक राजनीतिक दल न रहकर गुण्डों के गिरोह में तबदील :सत्ती

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस कार्यालय में हुए खुनी संघर्ष पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अब एक राजनीतिक दल न रहकर गुण्डों के गिरोह में तबदील हो चुकी है, जो सत्ता और कुर्सी हथियाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इस हिंसा ने कांग्रेस पार्टी के चरित्र को उजागर किया है। चुनाव आयोग को स्वयं संज्ञान लेते हुए कांग्रेस पार्टी की एक राजनीतिक दल के रूप में मान्यता को समाप्त कर देना चाहिए।

भाजपा अध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि पूर्व में भाजपा कार्यालय पर हमला करके कांग्रेस नेताओं का मन नहीं भरा तो अब अपनी ही पार्टी के लोगों का खून बहाकर कांग्रेस नेता आनन्दित हो रहे है। वह यह भूल रहे थे कि जो हिंसा की फसल उन्होंने बोई थी वही फसल अब उन्हें काटनी पड़ रही है। देश में राजनीति और राजनितिज्ञों के स्तर को गिराने के बाद कांग्रेस नेता अब कार्यकर्ता के बजाए गिरोह के रूप में कार्य कर रहे है। कांग्रेस पार्टी कार्यालय में बहा खून इन गिराहों की आपसी लड़ाई का परिणाम है।

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि देश की जनता अब कांग्रेस पार्टी के इसी चरित्र की वजह से घृणा करने लग पड़ी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी जनता की आवाज को सुनते हुए कांग्रेस पार्टी के इसी चरित्र से देश को मुक्त करने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में हुए खुनी संघर्ष से देवभूमि की साख को वट्टा लगा है। कांग्रेसी नेताओं को इसके लिए प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *