परवाणु में फिर हुई फायरिंग....

सोलन: : बद्दी में एजेंट को गोली मारकर 7.53 लाख रुपये लूटकर लुटेरे फरार

सोलन: सोलन जिले के बद्दी में लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सूचना के अनुसार बद्दी में हथियारबंद बदमाश कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर 7.53 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। लूट का शिकार हुए व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार राजस्थान के बीकानेर निवासी कांशीराम बद्दी में मनी ट्रांसफर का काम करते हैं। लूट का शिकार हुए लालचंद कांशीराम की कंपनी में 2010 से बतौर कलेक्शन एजेंट सेवारत है।

सोमवार को नालागढ़ से कलेक्शन के वह बाद 7 लाख 53 हजार रुपये से भरे बैग के साथ अपनी बाइक पर कार्यालय लौट रहे थे। इसी दौरान बद्दी-पिंजौर एनएच पर हरिपुर-संडोली के समीप हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। लूटेरे पहले से ही लालचंद का बाइक पर सवार होकर पीछा रहे थे। लूटेरों ने लालचंद से पहले बैग छीनने की कोशिश की लेकिन उसने विरोध किया। इसके बाद लूटेरों ने लालचंद को गोली मार दी। गंभीर हालत में लालचंद को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया है। लूट के बाद बदमाश बाइक पर नालागढ़ की तरफ भागे। पुलिस के अनुसार लूट में इस्तेमाल बाइक पर नंबर नहीं था।

एसपी बद्दी बिंदुरानी सचदेवा ने कहा कि मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पूरे शहर को सील कर दिया गया है। बदमाशों की तलाश के लिए बार्डर एरिया सील कर दिए गए हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *