भाजपा संगठन जयराम सरकार के एक साल के कामकाज से संतुष्ट व उत्साहित: रणधीर शर्मा

भाजपा संगठन जयराम सरकार के एक साल के कामकाज से संतुष्ट व उत्साहित: रणधीर शर्मा

शिमला: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि विपक्ष हल्के स्तर की बयानबाजी कर सस्ती लोकप्रियता की जंग लड़ रहा है। भाजपा संगठन जयराम सरकार के एक साल के कामकाज से संतुष्ट और उत्साहित है। जयराम सरकार का एक साल का कार्यकाल कई मायनों में स्वर्णिम हैं। यहां मीडिया से बातचीत में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी की चार्जशीट पर सरकार के हर विभागों में जांच चल रही है, चार्जशीट में लगाए आरोपों का रिजल्ट जल्द सामने आएगा।

कांग्रेस की 27 दिसंबर को आने वाली चार्जशीट को जनता का ध्यान भटकाने वाला करार दिया है। उन्होंने कहा कांग्रेस को कानून-व्यवस्था पर बोलने का अधिकार नहीं है। सरकार ने 1133 शिकायतें गुड़िया हेल्प लाइन में सुलझाने का रिकार्ड बनाया है। 1197 मामले होशियार हेल्प लाइन में निपटाए गए हैं। नशाखोरी पर लगाम लगाने के लिए एनडीपीएस एक्ट को प्रभावी बनाया है।

कर्मचारियों को एक साल में करीब 980 करोड़ के लाभ देने का दावा भी उन्होंने किया है। प्रदेश के लोगों को टोल टैक्स देने में छूट देकर फायदा पहुंचाया है। रोप-वे, हेली टैक्सी और बडे़ हवाई अड्डों को लेकर सरकार पर्यटन क्षेत्र का विकास कर रही है। उन्होंने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पर निजी कार्यों के लिए हेलीकॉप्टर के दुरुपयोग के आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर अगर दिल्ली जाते हैं तो वह प्रदेश के हितों की पैरवी करते हैं। रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश को अभी तक करीब 1750 करोड़ की वित्तीय मदद केंद्र से मिली है, जोकि रिकॉर्ड है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *