प्रदेश के सभी विधायक वेबसाइट में डालें अपनी सम्पति का ब्यौरा, 29 अगस्त को सदन में लाया जाए संकल्प

सरकार 10 करोड़ खर्च कर किस बात का मना रही जश्न…: सुक्खू

शिमला: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर जयराम सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। सुक्खू ने कहा कि जब सरकार के एक साल के कार्यकाल की कोई उपलब्धि ही नहीं है तो फिर सरकार दस करोड़ रुपए खर्च कर किस बात का जश्न मना रही है। क्या यह जश्न, सरकार की एक साल की नाकामियों और घोटालों का है। क्या मोदी 27 दिसंबर को धर्मशाला में हिमाचल का कर्ज माफ करने आ रहे हैं। जनता की गाढ़ी कमाई को जुमलेबाज पीएम के दौरे पर खर्च करने का कोई औचित्य नहीं है।

क्योंकि, मोदी ने अपने हर दौरे के दौरान हिमाचल की भोली जनता को सिर्फ ठगा ही है। वैसे तो पीएम हिमाचल को अपना दूसरा घर कहते हैं, लेकिन बीते लोकसभा चुनाव के समय किया कोई भी वादा नहीं निभाया। न तो सेब पर आयात मूल्य पचास फीसदी बढ़ा, न ही गिरिपार के हाटी समुदाय को एसटी का दर्जा मिला। मोदी की उड़ान योजना हवाई चप्पल वालों की जगह सिर्फ धनाढ्य लोगों की योजना बनकर रह गई है।

मोदी यह भी बताकर जाएं कि एक साल का वादा किया था, साढ़े चार साल में भी रेललाइन तलवाड़ा तक क्यों नहीं पहुंची। भानुपल्ली-बिलासपुर-लेह रेललाइन कागजों में ही सिमट कर क्यों रह गई। हमीरपुर तक रेललाइन कब पहुंचेगी। सुक्खू ने कहा कि एक साल में कोई नया भवन भी बनकर तैयार नहीं हुआ, बीजेपी सरकार तो पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यों का ही श्रेय लेने में व्यस्त है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  −  5  =  1