मंढोल में होगा आधुनिक सुविधाओं से लैस स्टेडियम का निर्माण : बरागटा

  • निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में किसी तरह की कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी : बरागटा

शिमला: चीफ व्हिप और संयोजक जनमंच नरेन्द्र बरागटा ने आज जुब्बल-कोटखाई विधान सभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों का दौरा किया। उन्होंने ग्राम पंचायत मंढोल, नकराड़ी और शीलघाट में जनसभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर नरेन्द्र बरागटा ने कहा कि मंढोल में आधुनिक सुविधाओं से युक्त स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा। इस स्टेडियम के माध्यम से युवाओं को अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन और खेलों के क्षेत्र में आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त होंगे।

उन्होंने ग्राम पंचायत नकराड़ी में निर्माणाधीन चेबड़ी सड़क का निरीक्षण किया और कहा कि इस सड़क तथा इस क्षेत्र में किये जा रहे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में किसी तरह की कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। नरेन्द्र बरागटा ने कहा कि पेयजल की आपूर्ति के लिए ब्रिक्स योजना के तहत ग्राम पंचायत मंढोल को भी जोड़ा जाएगा, ताकि वहां के लोगों को पेयजल आपूर्ति की किसी भी समस्या का सामना न करना पड़े।

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए नरेन्द्र बरागटा ने कहा कि जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र का चहुंमूखी विकास सुनिश्चित करने के लिए सरकार द्वारा समयबद्ध रूप से कदम उठाए जा रहे हैं।  उन्होंने कहा कि ‘सबका साथ सबका विकास’ के मूलमंत्र को अपनाते हुए वर्तमान सरकार ने एक ऐसे हिमाचल के निर्माण का संकल्प लिया है, जहां प्रत्येक नागरिक राज्य के विकास में समानरूप से भागीदार हो और आम आदमी का हित एवं कल्याण, प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता हो।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *