ठियोग-हाटकोटी मार्ग पर हुए भू-स्खलन के कारण सड़क से शीघ्र मलबा हटाने के अधिकारियों को निर्देश

  • ठियोग-हाटकोटी सड़क निर्माण कार्य को लेकर समीक्षा बैठक

शिमला: मुख्य सचेतक एवं जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेन्द्र बरागटा ने आज ठियोग-हाटकोटी सड़क के निर्माण कार्य को लेकर एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में राष्ट्रीय उच्च मार्ग, हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग तथा हि.प्र. सड़क अधोसंरचना निगम के अधिकारियों ने भाग लिया।

बरागटा ने ठियोग-हाटकोटी मार्ग पर जगह-जगह पर हुए भू-स्खलन के कारण सड़क पर आए मलबे को शीघ्र हटाने के अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मलवे से सड़क को नुकसान पहुंचता है। उन्होंने कहा कि पट्टी ढांक के पास सड़क पर भारी भू-स्खलन हुआ है और बर्फबारी की आशंका को ध्यान में रखते हुए इस क्षेत्र से मलबा साफ करना जरूरी है। उन्होंने अधिकारियों को इस स्थल पर पर्याप्त मशीनरी व श्रमशक्ति लगाकर इसे जल्द से जल्द साफ करवाने को कहा ताकि आवागमन में किसी प्रकार की असुविधा न हो।

उन्होंने अधिकारियों को जिले की अन्य सड़कों की मुरम्मत भी सुनिश्चित बनाने के भी निर्देश दिए ताकि बर्फबारी के दौरान सड़क अवरुद्ध न हो।

बैठक में मुख्य अभियन्ता लोक निर्माण विभाग आर.के. वर्मा, मुख्य अभियन्ता राष्ट्रीय उच्च मार्ग भुवन शर्मा, मुख्य अभियन्ता हि.प्र. सड़क अधोसंरचना विकास निगम ललित शर्मा, अधीक्षण अभियन्ता लोक निर्माण विभाग रोहडू जितेन्द्र धीमान, अधिशाषी अभियन्ता राष्ट्रीय उच्च मार्ग अजय वर्मा तथा अधिशाषी अभियन्ता हि.प्र. सड़क अधोसंरचना विकास निगम पवन शर्मा सहित विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *