मंडी : पति ने आग लगाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति गिरफ्तार

मंडी : पति ने आग लगाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति गिरफ्तार

मंडी : जिले के सरकाघाट उपमंडल की ग्राम पंचायत गाहर के अप्पर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पति ने 12 नवंबर की रात में घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, मृतका का 4  साल का बेटा और डेढ़ महीने की नवजात बेटी है। वहीं, घटना के बाद मृतका को सरकाघाट से मेडिकल कॉलेज नेरचौक उसके बाद आईजीएमसी शिमला और फिर पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया था, लेकिन पीजीआई में मृतका ने दम तोड़ दिया, दम तोड़ने से पहले मृतका ने अपनी मां को पति की सारी करतूत बता दी थी। मृतका के पिता कृष्णचंद ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बेटी ने मरने से पहले अपनी मां को बताया कि उसके पति ने उस पर तेल छिड़क कर उसे जिंदा जलाया है और वह उसके साथ आए दिन क्रूरता करता था।

मंडी एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने माले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर उसके के पति अशोक कुमार के खिलाफ धारा 302, 306 और 498ए के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मृतका के गांव भेजकर सभी जरूरी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और इन सभी के आधार पर जांच आगे की जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *