भाजपा महिला नेता के पति ने कहा : मामले की जांच कर सीएम के ओएसडी के खिलाफ सरकार ले एक्शन

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की एक नेता ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दफ्तर पर तैनात एक अधिकारी पर बदनाम करने के लिए उसके खिलाफ अभद्र टिप्पणी आरोप लगाया है।  पीड़ित महिला के पति अश्विनी महंत ने शनिवार को मीडिया से कहा कि उनकी पत्नी ने 13 जुलाई को पार्टी के संगठन मंत्री पवन राणा को मामले की शिकायत की थी, लेकिन तीन महीने बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया।

बीजेपी के कुल्लू जिले के ओबीसी अध्यक्ष महंत ने सीएम जयराम ठाकुर के ओएसडी शिशु भाई धर्मा का सीधे नाम लेते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने ज्वालामुखी में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के ओबीसी सेक्शन की बैठक में उनकी पत्नी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। महंत ने कहा कि शिशु धर्मा ने बैठक में अश्विनी महंत की पत्नी का नाम लेते हुए कहा कि उनके एक वीडियो वायरल होने की बात कही और वीडियो को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हुए महिला के चरित्र पर सवाल उठाए थे।

बीजेपी की यह नेता कुल्लू की हैं और महिला मोर्चा से संबंध रखती हैं। उन्होंने बीजेपी के राज्य संगठन मंत्री पवन राणा को मेल कर शिकायत की थी कि पार्टी की एक बैठक में सीएम ऑफिस के अधिकारी ने सबके सामने उसके पति को एक झूठा वीडियो दिखाकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की।

यह घटना इस साल 8 जुलाई की है। महिला को इस बात का पता तब चला, जब उनके पति ने वीडियो की बात शेयर की। महंत ने यह भी बताया कि पिछले साल 27 अक्टूबर को किसी ने उनकी पत्नी और दो अन्य महिला पदाधिकारियों का होटल में डिनर करते हुए वीडियो वायरल कर दिया। इसे लेकर भी भुंतर पुलिस में मामला दर्ज है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब महंत का कहना है कि बीजेपी पार्टी स्तर पर मामले की जांच करे और धर्मा के खिलाफ एक्शन लिया जाए।

 

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *