एसजेवीएन ने जेसीबी पब्लिक स्‍कूल न्यू शि‍मला में आयोजित की भाषण प्रतियोगिता

एसजेवीएन ने जेसीबी पब्लिक स्‍कूल न्यू शि‍मला में आयोजित की भाषण प्रतियोगिता

  • भाषण प्रतियोगिता में चाहत शर्मा अव्वल
  • एसजेवीएन अपने कार्यालय में व कार्यालय से बाहर कॉलेजों और स्कूलों में थीम  “ भ्रष्टाचार मिटाओ-नया भारत बनाओ” पर कर रहा है विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

शिमला: एसजेवीएन द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन 29 अक्‍तूबर से 03 नवम्‍बर तक किया जा रहा है। सतर्कता जागरूकता का आयोजन प्रतिवर्ष किया जाता है तथा इस वर्ष की थीम है “- भ्रष्टाचार मिटाओ-नया भारत बनाओ। एसजेवीएन अपने कार्यालय में तथा कार्यालय से बाहर कॉलेजों और स्कूलों में इस थीम पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है।

इसी श्रृंखला में एसजेवीएन द्वारा जेसीबी पब्लिक स्‍कूल न्यू शि‍मला में आज एक भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि‍ के रूप में एसजेवीएन के मुख्‍य महाप्रबंधक(सीएफएमडी) , मन मोहन वर्मा तथा जेसीबी स्‍कूल की प्रधानाचार्य डॉ.रेखा बाली सहित निगम के राजभाषा अनुभाग की ओर से मृदुला श्रीवास्‍तव, वरि.प्रबंधक(राजभाषा) उपस्थित थी। के.के. कनौजिया, उप महाप्रबंधक(सतर्कता) ने कार्यक्रम के आरंभ में सभी विद्यार्थियों को सतर्कता संबंधी शपथ भी दिलाई।

इस प्रतियोगिता में चाहत शर्मा को तीन हजार रूपए का प्रथम पुरस्कार, प्रतीक्षा को दो हजार रूपए का द्वितीय पुरस्‍कार, अनामिका को एक हजार का तृतीय पुरस्‍कार तथा पांच-पांच सौ के दो सांत्‍वना पुरस्‍कार के रूप में क्रमशः सुरूचि तथा कृतिका को निगम के मुख्‍य अतिथि के कर कमलों से प्रदान किए गए। प्रतियोगिता में कक्षा नौ से बारह तक के कुल 20 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर मन मोहन वर्मा ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम न केवल कर्मचारियों के मध्य जागरूकता पैदा करते है अपितु बड़े पैमाने पर आम जनता तथा विशेषकर युवाओं को सत्यनिष्ठा तथा पारदर्शि‍ता के प्रति संवेदनशील बनाते हैं I उन्होंने कहा कि युवा किसी भी देश का भविष्य है और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *