हिमाचल में खुला पहला माइक्रोब्रूअरी, देश की सबसे पसंदीदा ब्रूअरीज में से एक “द ब्रू एस्टेट”

  •  “चंडीगढ़, पंचकूला, संगरूर और पटियाला में नई शुरुआत करने के बाद अब “क्वीन ऑफ हिल्स” में स्थापित
  • “ब्रू एस्टेट: शिमला का पसंदीदा डेस्टीनेशन : मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण सिंगला

शिमला : भागदौड़ भरी जिंदगी से जहाँ लोग सुकून तलाशने के लिए पहाड़ों की रानी का रुख करते हैं। वहीं शिमला की खूबसूरत पहाड़ियों और जीवंत माहौल में “द ब्रू एस्टेट” इन सब का आकर्षण और बढ़ा देता है। विश्व स्तरीय माइक्रोब्रूअरी, द ब्रू एस्टेट ने अपना नया घर बनाया है, जहां यूरोप के बेस्ट ब्रू-मास्टर्स कलात्मकता के लिए बेल्जियम पेशन और जर्मन परिशुद्धता के साथ बेहतरीन ड्रिंक प्रदान करने के लिए तैयार हैं। कैफे स्टाइल डेकोर में खूबसूरती से प्रस्तुत की गई माइक्रोब्रूअरी में स्पिरिट्स की बेहतरीन रेंज और वैश्विक रूप से प्रेरित भोजन को प्रस्तुत किया गया है।

हिमाचल में खुला पहला माइक्रोब्रूअरी, देश की सबसे पसंदीदा ब्रूअरीज में से एक “द ब्रू एस्टेट”

हिमाचल में खुला पहला माइक्रोब्रूअरी, देश की सबसे पसंदीदा ब्रूअरीज में से एक “द ब्रू एस्टेट”

मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण सिंगला “ द ब्रू एस्टेट” शिमला ने प्रेसवार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि “चंडीगढ़, पंचकूला, संगरूर और पटियाला में नई शुरुआत करने के बाद, हम यहां क्वीन ऑफ हिल्स में एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हैं।

  • “ब्रू एस्टेट शिमला की खूबियाँ”

ब्रू एस्टेट शिमला में बीयर अनुभवों को साझा करते हुए, सिंगला ने कहा, “बियर का स्पेक्ट्रम रेड एले के साथ शुरू होता है जिसमें रोस्टेड जर्मन माल्ट होता है। साथ  ही इसमें अन्य सामग्री का मिश्रण भी होता है जो एक समृद्ध माल्ट नोट के साथ हैवी बॉडी बियर को डार्क टिंट प्रदान करता है। प्रीमियम लेजर, एक फुली-बॉडीड माल्टी बीयर को कारमेल फ्लेवर और क्रिस्प बिटरनेस के साथ प्रस्तुत किया गया है जोकि असली स्पिरिट का प्रतिनिधित्व करता है। वहीं जो लोग स्मूद प्लेट पसंद करते हैं, उनके लिए बावेरियन वीस है जिसे एक फ्रूटी फ्लोवर और क्लोव के हिंट के साथ प्रस्तुत किया गया है और ये एक शानदार विकल्प है। और यदि आप कुछ ताज़ा करने की तलाश में हैं, तो बेल्जियम विट, आपके लिए ऑरेंज की प्राकृतिक मिठास और कोरिएंडर के टैंगीनेस का मिश्रण लाते हुए आपको उत्साहित करती है।

इसके साथ ही लाइव किचन से लेकर क्विक सर्विस प्रदान करने वाला स्टाफ सोने पर सुहागा है। तो, एक अद्वितीय मेजबानी का शानदार अनुभव प्राप्त करने के लिए ब्रू एस्टेट अब शिमला में आपका पसंदीदा डेस्टीनेशन बनने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेहमानों के लिए और उनका आकर्षण बढ़ाने के लिए, माइक्रोबूअरी में देश के बेहतरीन कलाकारों से लाइव म्यूजिक की भी मेजबानी करती है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *