नारकंडा यातायात के लिए खोला, जिला के कुछ क्षेत्रों में बाधित बिजली को ठीक करने का कार्य जारी

शिमला: पटाखों की बिक्री के लिए स्थान चिन्हित

शिमला: दीवाली के दौरान लोगों तथा संपत्ति की सुरक्षा के दृष्टिगत से जिला दण्डाधिकारी शिमला अमित कश्यप ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि जिला प्रशासन शिमला ने नगर निगम क्षेत्र में पटाखों की बिक्री के लिए स्थान चिन्हित किए हैं। इन स्थानों के अलावा अन्य किसी स्थान पर पटाखों की बिक्री, पटाखे रखने व उनके परिवहन पर प्रतिबंध लगाया गया है।

उन्होंने बताया कि आईस स्केटिंग रिंक शिमला, बालुगंज में गोपाल मंदिर के सामने के मैदान पर, नगर निगम पार्किंग संजौली के समीप छोटा शिमला की ओर 100 मीटर खुले स्थान पर, खलीनी बाईपास में त्रिलोक चंद की दुकान के नजदीक खुले स्थान पर, न्यू शिमला के सैक्टर-1 में बस स्टाॅप के निकट, विशाल मेगामार्ट छोटा शिमला से समीप खुले स्थान पर, टुटू-जुब्बड़हट्टी सड़क पर शिव शक्ति मंदिर/पटवार खाना भवन के समीप खुले स्थान पर, मैहली में 100 मीटर के दायरे में खुले स्थान पर, आईएसबीटी के समीप टुटीकंडी मैदान, भट्टा कुफर सब्जी मंडी के नीचे व रानी ग्राउंड कसुम्पटी में पटाखों की बिक्री के लिए स्थान चिन्हित किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि नगर निगम शिमला तथा लोक निर्माण विभाग द्वारा पटाखों की बिक्री के लिए इन स्थानों पर स्टाॅल लगाने के लिए चिन्हित किया जाएगा। यह आदेश 01 नवम्बर से 08 नवम्बर तक लागू होंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *