प्रदेश के सभी विधायक वेबसाइट में डालें अपनी सम्पति का ब्यौरा, 29 अगस्त को सदन में लाया जाए संकल्प

प्रदेश कांग्रेस जयराम सरकार के खिलाफ 27 दिसंबर को सौंपेगी चार्जशीट : सुखविंद्र सुक्खू

शिमला: कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मंगलवार को राजीव भवन शिमला में प्रेसवार्ता में कहा कि प्रदेश कांग्रेस जयराम सरकार के खिलाफ 27 दिसंबर को चार्जशीट सौंपेगी। इसे राज्यपाल के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा जाएगा। उन्होंने साथ ही चेताया कि भ्रष्टाचार के 23 मामलों को सरकार यदि वापस लेती है तो कांग्रेस इसका विरोध करेगी। बाकायदा, विधि विशेषज्ञों की राय लेकर सरकार के फैसले को चुनौती दी जाएगी।

सुक्खू ने कहा कि पार्टी हाईकमान चार्जशीट तैयार करने के लिए कमेटी का गठन करेगी। जयराम सरकार के सत्ता पर रहते हुए प्रदेश भर में कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मानसून सत्र के दौरान नशे के कारोबार को गैर जमानती बनाने का कानून लाने की मांग की गई थी। सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया। प्रदेश के 28 फीसदी युवा नशे की जद में हैं। सरकार को आगामी शीतकालीन सत्र में सख्त कानून लाना चाहिए।   सुक्खू ने कहा कि नेशनल हाईवे के निर्माण की प्रगति संतोषजनक नहीं है। भाजपा ने सत्ता पर आने से पहले कहा गया था कि 100 दिन में नेशनल हाईवे की डीपीआर बनाकर तैयार कर दी जाएगी, लेकिन अभी तक इस दिशा में सरकार कोई खास कदम नहीं उठा सकी है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *