युवा कांग्रेस की पदयात्रा राजनीतिक हथकंडा नहीं: विक्रमादित्य

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह

शिमला: हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश युवा कांग्रेस किसानों के हित में केन्द्र सरकार के किसान विरोधी भूमि अधिग्रहण बिल के विरूद्ध पदयात्राएं निकाल रही है तथा यह कोई राजनीतिक हथकंडा नहीं है, जैसा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल बता रहे हैं।

सिंह ने कहा कि प्रेम कुमार धूमल सरीखे व्यक्ति को इस तरह के बयान शोभा नहीं देते और युवा कांग्रेस प्रदेश के साथ-साथ देश भर में किसानों के हितों के लिए आवाज उठा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश युवा कांग्रेस राज्य के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में बागवानों एवं किसानों के पक्ष में पदयात्राएं निकाल रही है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और अनुराग ठाकुर दोनों को किसान विरोधी भू-अधिग्रहण बिल के खिलाफ आवाज उठा रही युवा कांग्रेस की आलोचना करने की बजाए किसानों व बागवानों के हितों के लिए इस मुहिम में साथ देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि गरीब किसानों से भूमि छीनकर बड़े-बड़े उद्योगपतियों को औद्योगिक इकाइयां स्थापित करने के लिए दे दी जाएगी। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश युवा कांग्रेस केन्द्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के विरूद्ध आवाज उठाती रहेगी और अपना आन्दोलन जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश भाजपा नेताओं को किसानों और बागवानों की चिंता है तो उन्हें प्रदेश युवा कांग्रेस की मुहिम का विरोध करने के बजाए साथ देना चाहिए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *