पार्टी से निकाले गए पदाधिकारियों की जल्द कराई जाएगी घर वापसी : रजनी पाटिल

  • शिमला में शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकजुट होकर सीबीआई कार्यालय का करेंगे घेराव

शिमला:  हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने वीरवार को शिमला स्थित पार्टी मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने इस अवसर पर  कहा कि पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष की तैनाती का फैसला हाईकमान लेगा। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से फीडबैक लेकर हाईकमान को सौंप दिया गया है। पाटिल ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक बुलाई गई है। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर पार्टी अगला कदम उठाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी से निकाले गए पदाधिकारियों की जल्द ही घर वापसी कराई जाएगी।

बैठक में 8 सूत्रीय एजैंडा व ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा हुई। अधिवेशन की अध्यक्षता प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने की जबकि पार्टी प्रभारी पूर्व सांसद रजनी पाटिल और सह प्रभारी विधायक गुरकीरत सिंह कोटली विशेष तौर पर उपस्थित रहे। संसदीय क्षेत्र के विधायक व वरिष्ठ पार्टी नेता भी अधिवेशन में शामिल रहे। अधिवेशन के दौरान पार्टी पदाधिकारियों और जमीनी स्तर पर जुड़े कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर फीडबैक लिया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं से चुनावी मुद्दे भी पूछे गए। शिमला संसदीय क्षेत्र के जिला अध्यक्षों, महासचिवों, ब्लॉक अध्यक्षों व धरातल से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ पाटिल ने चुनाव के मद्देनजर चर्चा की तथा शक्ति एप पर पंजीकरण का कार्य और तेज करने के निर्देश दिए। शिमला संसदीय सीट से जिताऊ उम्मीदवारों के नाम पर भी चर्चा हुई। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से पार्टी को धरातल पर मजबूत करने के सुझाव भी लिए गए। पी.एम. नरेंद्र मोदी के विशेषकर शिमला संसदीय क्षेत्र की जनता से किए वायदों के पूरा न होने पर भी चर्चा की गई।

उन्होंने कहा कि शिमला में शुक्रवार को 11 बजे प्रदेश कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकजुट होकर सीबीआई कार्यालय का घेराव करेंगे।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *