किन्नौर : किल्बा सड़क मार्ग पर ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त, 1 की मौत

नारकंडा/सुन्नी: सड़क हादसे में 1 अध्यापक सहित 2 की मौत

शिमला: जिला शिमला के सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग पर जशी भराला के पास कार हादसे में एक अध्यापक की मौत हो गई और एक कार सवार घायल हो गया। मृतक सुरेश शिमला के लक्कड़ बाजार डीएवी स्कूल में कंप्यूटर शिक्षक था। हादसे की सूचना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी। इस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर लोगों की मदद से दोनों को सुन्नी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने सुरेश वर्मा (39) को मृत घोषित कर दिया। घायल देवेंद्र को प्राथमिक उपचार देकर आईजीएमसी रेफर किया गया है।

पुलिस के मुताबिक मृतक सुरेश वर्मा डीएवी लक्कड़ बाजार में शिक्षक के पद पर तैनात था और अपने रिश्तेदार के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए खेरा आया था। इसी दौरान सुन्नी-लूहरी सड़क मार्ग पर जशी भराला के पास कार अनियंत्रित होकर लुढ़क गई।

वहीं कुमारसैन थाना के तहत नारकंडा के समीप फिरनू मोड़ पर रात को एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हुई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार जीप नारकंडा से कौंथडी की तरफ जा रही थी। जैसे ही गाड़ी फिरनू मोड़ पर पहुंची तो चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिरी गई. पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

एसपी ओमा पति जंबाल ने बताया कि पिकअप गाड़ी नबंर एचपी 62-4660 देर रात नारकंडा से कौंथडी की ओर जा रही थी कि फिरनू मोड़ पर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। हादसे में संजीव डोगरा 36 गांव कनलोट, डाकघर नारकंडा कुमारसैन की मौके पर ही मौत हुई। जबकि चालक परविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *