प्रदेश सरकार ने एक बार फिर किया प्रशासनिक फेरबदल....

प्रदेश सरकार ने किए 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले, 3 अन्य को सौंपा अतिरिक्त कार्यभार

शिमला : प्रदेश सरकार ने 3 आईएएस अधिकारियों के तबादले कर 3 अन्य आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। 2006 बैच के आईएएस हंसराज शर्मा को निदेशक इंडस्ट्रीज बनाया गया है। हंसराज इससे पहले महिला बाल विकास विभाग के निदेशक पद पर कार्य कर रहे थे। 2008 बैच के आईएएस अधिकारी राजेश शर्मा अब महिला बाल विकास विभाग में निदेशक का कार्यभार संभालेंगे। राजेश शर्मा अभी तक निदेशक इंडस्ट्रीज के रूप में तैनात थे। 2014 बैच के आईएएस अरिंदम चौधरी को एडीशनल डिप्टी कमिश्नर (विकास) कम प्रोजेक्ट डायरेक्टर डीआरडीए ऊना में पदस्थ किया गया है।

इसके अलावा तीन अन्य आईएएस  अधिकारियों को एडीशनल चार्ज दिया गया है। 1986 बैच के आईएएस अनिल कुमार खाची को हिमाचल भवन दिल्ली में प्रिंसिपल रेजिडेंट कमिश्नर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. खाची वर्तमान में नई दिल्ली में हिमाचल प्रदेश के एडवायजर (समन्वय) और एडीशनल चीफ सेक्रेट्री (वित्त, योजना, इकोनॉमिक्स और स्टैटिसटिक्स, 20 सूत्री कार्यक्रम) का प्रभार भी संभाल रहे हैं।

2008 बैच के आईएसएस हंसराज चौहान को राज्य अल्पसंख्यक वित्त और विकास निगम का मैनेजिंग डायरेक्टर बनाया गया है। वर्तमान में वे अनुसूचित जाति, ओबीसी, अल्पसंख्यक और दिव्यांगों के सशक्तिकरण विभाग की जिम्मेदारी भी संभाल रहे हैं।  2012 बैच के आईएएस सुरजीत सिंह को शहरी विकास और टीसीपी में डिप्टी सेक्रेट्री की जिम्मेदारी दी गई है वे वर्तमान में राज्य निर्वाचन आयोग में सचिव का कार्यभार भी संभाल रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *