मण्डी : एयरफोर्स के लिए तेल लेकर जा रहा टैंकर जीप से टकरा नहर में गिरा, तीन लापता

मंडी: जिला मण्डी के सुंदरनगर में नरेश चौक के पास एनएच-21 पर देर रात्रि एयरफोर्स के लिए तेल लेकर जा रहे टैंकर और बोलेरो जीप में टक्कर हो गई। जिससे दोनों वाहन बेकाबू होकर बीएसएल नहर में गिर गये। जीप का चालक सड़क पर गिर गया, जिसे घायल अवस्था में सुंदरनगर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में तीन लोग लापता है और एक गंभीर रूप से घायल है, जिसका उपचार सिविल अस्पताल सुंदरनगर में चल रह है। लापता तीन लोगों में टैंकर चालक जम्मू के उधमपुर जिले का रहने वाला है, जबकि जीप में सवार दोनों लोग सराज के थाची इलाके के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि टैंकर में हवाई जहाज के लिए ले जाया जा रहा करीब दस हजार लीटर तेल लोड था। टैंकर बहता हुआ करीब 300 मीटर आगे व्यास सतलुज लिंक नहर परियोजना के टेल कंट्रोल में फंस गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात नरेश चौक के निकट हाईवे पर तेल टैंकर आगे जा रही जीप से टकरा गया। टैंकर को जम्मू के उधमपुर निवासी विक्रम सिंह (35) चला रहा था। टैंकर में भरा 10 हजार लीटर तेल लड़ाकू विमानों का ईंधन है जिसे अंबाला से लेह ले जाया जा रहा था।

यह हादसा मंगलवार रात लगभग 11 बजकर 45 मिनट पर चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 नरेश चौक के पास हुआ। वहीं अन्य दो लोग धर्मेंद कुमार और मणी राम, थाची बालीचौकी, मंडी का कोई सुराग नहीं लग पाया है। गंभीर घायल चालक दिला राम निवासी थाची, सराज को स्थानीय लोगों ने निजी वाहन में सिविल अस्पताल सुंदरनगर पंहुचाया। जानकारी मिलने पर डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह, बीएसएल पुलिस थाना प्रभारी कमलकांत पुलिस टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाने शुरू किए। देर रात होने की वजह से सर्च अभियान नहीं चलाया जा सका।

बुधवार को स्थानीय और बीबीएमबी प्रशासन ने दो क्रेनों की मदद से टैंकर को बाहर निकाला है। टैंकर चालक विक्रम सिंह निवासी ऊधमपुर जम्मू का अभी तक पता नहीं चल पाया है। जीप चालक चंडीगढ़ से सेब बेचकर वापिस थाची और टेंकर अंबाला से तेल लेकर लेह जा रहे थे। डीएसपी तरनजीत सिंह व एसडीएम राहुल चौहान ने बताया कि लापता लोगों की तलाश जारी है और आगे की छानबीन की जा रही है। गोताखोरों को बुलाकर नहर में लापता लोगों को ढूंढा जा रहा है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *