अपने प्रवक्ताओं के माध्यम से आए दिन मनघडंत आरोप लगा रही है कांग्रेस: गणेश दत

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता गणेश दत

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता गणेश दत

शिमला: कांग्रेस पार्टी नरेन्द्र मोदी की सरकार की उपलब्धियों से इतनी भयभीत है कि वह मोदी सरकार की छवि खराब करने के लिए अपने प्रवक्ताओं के माध्यम से आए दिन अनर्गल व मनघडंत आरोप लगा रही है। हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता गणेश दत ने यह बात कही।

उन्होंने कहा गणेश दत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी का बयान हास्यास्पद है जिसमें उन्होनें आईबी और रॉ की राय को दरकिनार करने की बात कही है। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि प्रियंका चतुर्वेदी को यह बताने की आवश्यकता नहीं है कि आईबी और रॉ की राय को दरकिनार करना है या मानना है। यह कांग्रेस का विषय नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 125 करोड़ देशवासियों के प्रतिनिधि हैं तथा वह देश की रक्षा, सुरक्षा को भली भांति जानते भी हैं और प्रधानमंत्री के रूप में गत एक वर्ष से देश की सुरक्षा, मान, सम्मान को बनाए रखने के लिए उन्होनें अपने कुशल नेतृत्व का लोहा देश व विश्व समुदाय से मनवाया है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को देश की सुरक्षा व आंतरिक मामलों की चिंता कभी नहीं रही। वह पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति करती रही तथा एक परिवार की इच्छा को पूरी करने के लिए वह देश का सौदा करती रही है। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस ने सोनिया गांधी व राहुल गांधी को संविधान की शपथ लिए बगैर कैबिनेट की बैठक में बैठने का अवसर देकर देश के आंतरिक मामलो की ’’सीक्रेसी’’ को तार-2 किया है तथा एक परिवार को ही एकस्ट्रा कॉन्सटिटयूशनल पॉवर प्रदान की है जिसके परिणाम देश के लिए अच्छे नहीं रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि शिमला में कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी तथा शोभा ओझा का बयान दिल्ली की गर्मी की तपिश से छुटकारा पाने व हल्की लोकप्रियता हासिल करने वाले हैं। ऐसा लगता है कि कांग्रेस की पूरी राजनीति झूठ पर आधारित है तथा देश की जनता को गुमराह करने वाली है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता ने 2014-15 का रक्षा बजट का 28446 करोड़ न खर्च कर पाने का आरोप ऐसा है जैसा 2012 के चुनाव में हिमाचल की कांग्रेस 10 हजार करोड़ खर्च कर पाने का आरोप लगाती रही और बार-2 कहा जाता रहा कि केन्द्र सरकार पैसा दे रही है लेकिन हिमाचल की तत्कालीन धूमल सरकार राशि खर्च नहीं कर पा रही है।

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि मोदी सरकार के हाथों देश की सीमाऐं भी सुरक्षित हैं, विदेशी घुसपैठ भी बंद है और सेना का जवान भी स्वाभिमान के साथ देश की सीमा की चौकसी कर रहा है।

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि कांग्रेस ने सदा ही अपनी तुच्छ राजनीति के लिए देश का व देश की सीमा का सौदा किया है। चाहे 1962 के चीन युद्ध के समय हो चाहे 1971 के पाकिस्तान के साथ हुए समझौते हो। कांग्रेस सरकारो ने उन युद्ध विधवाओं व सेना के सैनिकों का अपमान किया जिन्होनें देश के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया तथा सीमाओं की रक्षा करते अपने प्राण न्योछावर किये हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि वह मोदी सरकार की उपलब्धियों से भयभीत हो कर चरित्रहनन की राजनीति पर उतर आई है तथा सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल को नकारात्मक राजनीति के सहारे उपलब्धियों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सारे देश में अपने प्रवक्ताओं को भेज कर सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रही है लेकिन कांग्रेस का इस प्रकार का प्रयास असफल होगा और मोदी सरकार चढ़ते सूरज की तरह अपना तेज लगातार बढ़ाती जाएगी और कांग्रेस की घटिया राजनीति धराशायी होगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *