बिलासपुर: : ब्रह्मपुखर में ट्रक ड्राइवर की हत्या के आरोप में ट्रक ऑपरेटर सहित चार गिरफ्तार

बिलासपुर: : ब्रह्मपुखर में ट्रक ड्राइवर की हत्या के आरोप में ट्रक ऑपरेटर सहित चार गिरफ्तार

बिलासपुर: ब्रह्मपुखर में ट्रक ड्राइवर दौलत राम की हत्या के आरोप में पुलिस ने ट्रक ऑपरेटर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी बिलासपुर अशोक कुमार के अनुसार सोलन जिला के भराड़ी घाट निवासी ट्रक ऑपरेटर ने तीन अन्य साथियों के साथ डीजल चोरी करने व लापरवाही करने पर चालक को लोहे की रॉडों से पीट-पीटकर मार डाला। हत्या के बाद आरोपियों ने वन विभाग के अधिकारी के दफ्तर के सामने फेंक दिया था। कल पुलिस ने चालक की बॉडी बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

एसपी अशोक कुमार ने बताया कि सोलन जिले की अर्की तहसील के तहत गांव काथला का रहने वाला दौलत राम एक ट्रक ऑपरेटर के पास नियमित रूप से नौकरी तो नहीं करता था। लेकिन, कभी किसी का ट्रक चलाता तो कभी किसी का। सोलन जिले के बरारी घाट एरिया के रहने वाले ट्रक ऑपरेटर रमेशचंद्र के ट्रक को भी वह अक्सर चलाया करता था। शुक्रवार को भी बागा सीमेंट कारखाने से दौलत राम ही रमेश चंद्र के ट्रक को सीमेंट से भर कर लाया था। जैसे ही ट्रक ड्राइवर दौलतराम रमेश के ट्रक को लेकर नम्होल पहुंचा तो रमेश चंद्र ने दौलत राम से कहा कि उसने ट्रक का डीजल पहले भी चोरी करके भेज दिया है और एक टायर भी लापरवाही से फाड़ दिया है। इस पर रमेश चंद्र, रामू निवासी टेपरा, महेंद्र कुमार ने चालक की ब्रह्मपुखर के पास ही पिटाई शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि रमेश चंद्र को पंजाब के रोपड़ जिले से ट्रक के साथ गिरफ्तार किया गया है। जबकि महिन्द्र व उसके साथी को मनाली से और  रामू को उसके गांव से ही पुलिस गिरफ्तार करके लाई है। बाकि जानकाकी आरोपियों से पूछताछ के बाद ही मिल पाएगी। पुलिस ने मौके पर से मृतक ड्राइवर के खून से सने हुए कपड़े भी बरामद कर लिए है। चारों को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *