2 अक्तूबर तक राज्य में 15 दिनों के लिए स्वच्छता अभियान

  • मुख्यमंत्री ने हिमाचल भवन नई दिल्ली में स्वच्छता अभियान में लिया भाग

नई दिल्ली : हिमाचल भवन नई दिल्ली में आज महात्मा गांधी जी के स्वच्छ भारत के सपने को पूरा करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आरम्भ किए गए ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भाग लिया। मुख्यमंत्री ने सांसद राम स्वरुप शर्मा, विधायक राकेश जमवाल, इंद्र सिंह गांधी, विनोद कुमार व प्रकाश राणा, राज्य के भाजपा नेता और नई दिल्ली नगर निगम के प्रतिनिधियों ने हिमाचल भवन और आस-पास के परिसरों की सफाई की।

इस अवसर पर और एकत्र हुए लोगों और हिमाचल भवन के कर्मचारियों से वार्तालाप करते हुए मुख्यमंत्री ने स्वच्छता के महत्व को रेखांकित किया और परिसर और परिवेश को साफ रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 2 अक्तूबर तक राज्य में 15 दिनों के लिए एक अभियान शुरू किया जा रहा है और स्वच्छता अभियान के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए विभिन्न स्थानों पर विभिन्न कार्यक्रमों और स्वच्छता अभियान आयोजित किए जाएंगे।

उन्होंने आंदोलन में शामिल होने और स्वच्छ भारत मिशन के लक्ष्य को हासिल करने के लिए भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए सभी आयु वर्ग के नागरिकों से अपील की। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी इस आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है और प्रत्येक व्यक्ति को इस बारे जागरूक किया जाना चाहिए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *