अमृतसर : दशहरे पर बड़ा ट्रेन हादसा, 50 से ज्यादा की मौत

किन्नौर में मंगलवार रात कार खाई में गिरने की सूचना तीन दिन बाद मिली, 2 भाइयों सहित 3 युवकों की मौत

किन्नौर : जिला किन्नौर में एक कार के गहरी खाई में गिरने से दो सगे भाइयों सहित तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा पुलिस थाना रिकांगपिओ के तहत रोघी में पेश आया जब एक ऑल्टो कार 800 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। मंगलवार रात को हुए इस हादसे की सूचना पुलिस को तीन दिन बाद शुक्रवार को मिली।

जानकारी अनुसार हादसा शिमला से 250 किमी दूर हुआ। हैरानी की बात यह है कि घटना तीन दिन पहले यानि 10 सितंबर की है। लेकिन इस घटना के बारे में शुक्रवार को पता चला। दरअसल सतलुज नदी के किनारे घास काट रहे लोगों ने देखा कि यहां एख कार गिरी हुई है। उन्होंने तुरंत रिकांगपिओ पुलिस को हादसे की सूचना मिली। सूचना मिलते ही डीएसपी किन्नौर धनसुख दत्ता की अगुवाई में पुलिस का दल मौके पर रवाना हुआ। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को घटनास्थल से बाहर निकाला।

वहीं पुलिस के मुताबिक मंगलवार को तीन युवक रोघी गांव से कार नंबर एचपी 25 ए 3304 में रिकांगपिओ की तरफ निकले। ये युवक रोघी से रामपुर की ओर जा रहे थे। रोघी के साथ लगते रॉकसानतंग के पास चालक के नियंत्रण खोने से कार सड़क से 800 मीटर नीचे जा गिरी। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी किन्नौर धनसुख दत्ता ने बताया कि पुलिस को हादसे की सूचना शुक्रवार को मिली। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

इस हादसे में रामसिंह नेगी (30) पुत्र स्व. भगत राम, अजीत सिंह नेगी (38) और भगत सिंह नेगी (35) पुत्र स्व. कृष्ण भगत की मौके पर ही मौत हो गई। अजीत और भगत सिंह सगे भाई हैं। ये तीनों युवक रोघी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *