HRTC की बस खाई में गिरी, पांच यात्री गंभीर

ननखड़ी : पिकअप खाई में गिरी, 4 युवकों की मौत तीन घायल

शिमला/ ननखड़ी : जिला शिमला के ननखड़ी में युवकों की पिकअप दौणा में डेढ़ सौ मीटर खाई में गिरने से हादसे में एक ही गांव के चार युवकों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हैं। जानकारी अनुसार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक ने आईजीएमसी शिमला में दम तोड़ दिया। घायल आईजीएमसी में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग मेला देखने के बाद दनावली गांव जा रहे थे। ननखड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक वीरवार देर रात ननखड़ी में आयोजित भादो मेले से सात युवक बोलेरो पिकअप नंबर एचपी03डी-0449 में सवार होकर दनावली गांव जा रहे थे। चेवड़ी सड़क पर दौणा गांव के पास चालक का नियंत्रण खोने से पिकअप सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

घायलों को ननखड़ी अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। देर रात सूचना मिलने पर पुलिस थाना ननखड़ी से टीम ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव और घायल बाहर निकाले। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने कहा कि चार युवकों की मौत हो गई। तीन अन्य घायल हो गए हैं। हादसे की छानबीन की जा रही है।

इस हादसे में कार में सवार तीन युवकों आशीष (25) पुत्र मोती राम, सुरेंद्र (30) पुत्र स्व. सीता राम, दलीप कुमार (26) पुत्र पुन्नू राम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हेमचंद (26) पुत्र श्यामा राम ने आईजीएमसी दम तोड़ दिया। हादसे में चालक सुरेश कुमार (35) पुत्र धरमूनीरज कुमार (32) पुत्र राम लाल और सुंदर (25), पुत्र दिवान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग दनावली गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *