प्रदेश में मौसम के फिर बिगड़ने की संभावना

भारी बारिश की आशंका: जिला शिमला,सोलन,सिरमौर,किन्नौर,चंबा,मंडी, कांगड़ा,बिलासपुर व कुल्लू के सभी सरकारी व निजी स्कूलों में 14 अगस्त को अवकाश

शिमला: भारी बारिश के चलते जिला शिमला, सिरमौर, सोलन, किन्नौर, मंडी, कांगड़ा, चंबा, बिलासपुर व कुल्लू के सभी सरकारी व निजी स्कूलों में 14 अगस्त को अवकाश घोषित किया गया है। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला द्वारा मंगलवार 14 अगस्त को भारी बारिश की आशंका जताई गई है। जिसके चलते जिला शिमला, सिरमौर, सोलन, किन्नौर, मंडी, कांगड़ा, चंबा, बिलासपुर व कुल्लू के सभी सरकारी व निजी स्कूलों में कल की छुट्टी घोषित कर दी गई है। जबकि कांगड़ा, सोलन और मंडी में सभी स्कूलों के साथ काॅलेज भी बंद रहेंगे। कांगड़ा में आईटीआई भी बंद रहेंगी।

भारी बारिश के चलते जिला शिमला, सिरमौर, सोलन, किन्नौर, मंडी, कांगड़ा, चंबा, बिलासपुर व कुल्लू के सभी सरकारी व निजी स्कूलों में 14 अगस्त (मंगलवार) को अवकाश घोषित करने का निर्णय लिया गया है। भारी बारिश, भू-स्खलन व बाढ़ के मध्यनजर इन जिलों के जिला उपायुक्तों द्वारा यह घोषणा की गई है। वहीं मुख्य सचिव ने जिला उपायुक्तों को खराब मौसम के पूर्वानुमान के दृष्टिगत विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए शिक्षण संस्थानों को 14 अगस्त को बंद करने के निर्देश दिए हैं।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *