बिलासपुर : हरिद्वार से लौट रहे कांवड़ियों पर हमला

स्वारघाट (बिलासपुर) : हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे कांवड़ियों पर देर रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। जानकारी अनुसार रास्ते में स्वारघाट के साथ गुज्जरहट्टी के पास किसी अनजान व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया। अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट की तथा हरिद्वार से कावड़ में लाया गया पानी भी खण्डित कर दिया।

कांवड़ियों द्वार बताया गया कि हम जब गुजरहट्टी तहसील नालागढ़ सोलन गांव के पास पहुंचे वैसे ही किसी अनजान व्यक्ति ने प्रकाश चंद निवाशी धुन्दन पर हमला कर दिया और मारपीट की। जब उन्होंने 100 नम्बर पर सूचित करना चाहा, उस पर सम्पर्क नहीं हो पाया। करीब 2 घंटे तक वंहा पर रोड बंद रहा और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते रहे। काफी समय बाद चौकी जोगो से संपर्क किया और पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए वहां आई।

कांवड़ियों ने पुलिस प्रशासन पर सवाल करते हुए कहा कि हमें हर राज्य में पुलिस सुरक्षा दी गई और हिमाचल में कोई भी सुरक्षा नहीं दी गई जिसके बारे में यात्रा शुरू करने से पहले हमने प्रशासन को सुरक्षा को लेकर ज्ञापन दिया। शिव सेना कावड़ भक्तों ने सरकार और प्रशासन से कावड़ियों पर हो रहे हमलों को लेकर उनकी सुरक्षा का इंतजाम किया जाए, अगर प्रशासन जल्द ही सुरक्षा मुहिया नहीं करवाती है तो शिव सेना अपने भक्तों के जत्थे के साथ आंदोलन करेगी।

कांवड़ियों ने सुरक्षा की उचित व्यवस्था समेत दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं जोगो पुलिस नालागढ़ ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और आगामी कार्रवाई की जाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *