मैहली: कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, एक की मौके पर मौत व 1 घायल

शिमला: छोटा शिमला थाना के अंतर्गत मैहली के पास एक दर्दनाक हादसा पेश आया। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक फॉर्च्यूनर गाड़ी गहरे नाले में जा गिरी। हादसे के वक्त गाड़ी में दो लोग सवार थे। एक व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे घायल युवक का आईजीएमसी में उपचार चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब साढ़े ग्यारह बजे एक फॉर्च्यूनर गाड़ी (पीबी-18-0001) मैहली से पंथाघाटी की तरफ जा रही थी। इसी बीच चाचड़ू नाले के पास यह गाड़ी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। हादसे में रोहड़ू निवासी अक्षय (35) पुत्र कृष्ण चंद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि राहुल (32) पुत्र उमेश को हादसे में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को गहरी खाई से निकाला और उपचार के लिए आईजीएमसी ले गए। राहुल का आईजीएमसी में उपचार चल रहा है। छोटा शिमला पुलिस ने हादसे की पुष्टि की है। छोटा शिमला पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि अक्षय पेशे से कारोबारी था और कारोबार के सिलसिले में ही देर रात को मैहली से पंथाघाटी की ओर जा रहा था। इसी बीच छाचडू नाले के पास हादसा होने के कारण अक्षय की मौके पर ही मौत हो गई।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *