कुल्लू: मरीज ने अस्पताल में खिड़की से छलांग लगाकर दी जान

कुल्लू: मरीज ने अस्पताल की खिड़की से छलांग लगाकर दी जान

कुल्लू: क्षेत्रीय अस्पताल में मरीज ने खिड़की से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि दमे की बीमारी से पीडि़त मरीज पांच दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुआ था। उसका इलाज मेडिकल वार्ड में बेड नंबर 24 में चल रहा था। घटना सोमवार देर रात की है जब मरीज राम चंद ने बैड पर चढ़कर खिड़की से छलांग लगाई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान राऊगी निवासी राम चंद (55) के रूप में हुई है। इसके बाद पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। राम चंद सांस की बीमारी के कारण परेशान था।

प्रत्यक्षदर्शी दीप चंद शर्मा खराहल चंसारी निवासी ने बताया कि रात सवा 11 बजे मरीज राम चंद बैड से खिड़की के पास चढ़ गया और देखते ही देखते खिड़की से कूद गया, जिस पर उसने शोर मचाया और वार्ड के सभी मरीज व तीमारदार उठ बैठे। जब उन्होंने नीचे जाकर देखा तो राम चंद की मौत हो चुकी थी। इस पर राम चंद की बहू व बेटी रोने लगी और अस्पताल में शोर-शराबा हुआ। उन्होंने कहा कि राम चंद सांस की बीमारी के कारण परेशान था और कई बार अकेले में अपने आप से बात करता रहता था।

क्षेत्रीय अस्पताल के एम.एस.ओ. कंवरजीत सिंह ने कहा कि मैडीकल वार्ड में मरीज राम चंद सांस की बीमारी से पीड़ित था। उन्होंने कहा कि सोमवार रात को खिड़की से छलांग लगाकर उसने जान दे दी है, जिसकी पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। जो मरीज लंबी बीमारी से ग्रस्त होता है वह हमेशा परेशान रहता है जिससे राम चंद भी परेशानी में था जिस कारण उसने आत्महत्या की।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *