शिमला : सड़क हादसे में पुलिस कांस्टेबल सहित दो लोगों की मौत

चौपाल : खाई में गिरी आल्टो, 3 की मौत 2 घायल

शिमला: शिमला के चौपाल में नेरवा के समीप एक आल्टो कार के गहरी खाई में गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार आल्टो कार में कुल 5 लोग सवार थे जोकि शिमला से नेरवा की ओर जा रहे थे। इस दौरान दभास कैंची के पास कार अनियंत्रित होकर करीब 800 मीटर गहरे हामल नाले में जा गिरी।

दुर्घटना में रमेश (55) गांव घुन्सा, डाकघर एवं तहसील नेरवा और अनंत राम पुत्र रतनु राम (50) गांव धारटुवा (घिलड) डाकघर एवं तहसील नेरवा की मौके पर ही मौत हो गई। अनंत राम पशु पालन विभाग में कार्यरत था। दुर्घटना में घायल चेतराम पुत्र झंखरू राम गांव थाचली, रमेश चंद पुत्र चेत राम, गांव थाचली और सुरेंद्र सिंह पुत्र लायक राम गांव धारटुवा डाकघर एवं तहसील नेरवा बुरी तरह से घायल हो गए।

घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए चौपाल अस्पताल पहुंचाया गया। चौपाल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया। घायल सुरेंद्र की आईजीएमसी ले जाते 108 एंबुलेंस में मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम चौपाल मुकेश रिपासवाल और डीएसपी चौपाल संतोष शर्मा पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। भारी बारिश के कारण मृतकों के शवों और घायलों को खाई से निकालने में प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

बता दें कि बीते बुधवार को भी ठियोग में एक कार के गहरी खाई में गिरने से 2 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। बताया जा रहा है कि अस्पताल में कार के ड्राइवर सुरिंदर की भी मौत हो गई।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *