एसजेवीएन स्‍पोर्ट्स काऊंसिल ने की वार्षिक आम सभा आयोजित, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने की मुख्यातिथि के रूप में शिरकत

एसजेवीएन स्‍पोर्ट्स काऊंसिल ने की वार्षिक आम सभा आयोजित, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने की मुख्यातिथि के रूप में शिरकत

  • अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने किया स्‍पोर्ट्स काऊंसिल की स्‍मारिका का विमोचन
  • नन्‍द लाल शर्मा ने एसजेवीएन की निदेशक (कार्मिक) चयनित गीता कपूर को किया सम्‍मानित  
एसजेवीएन

एसजेवीएन

शिमला: एसजेवीएन स्‍पोर्ट्स काऊंसिल, शिमला द्वारा एसजेवीएन कार्यालय परिसर, शनान, शिमला में वार्षिक आम सभा का आयोजन किया गया। जहां इस वार्षिक सभा के मुख्‍य अतिथि के रूप में अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने शिरकत कीI  वहीं निदेशक (वित्‍त), अमरजीत सिंह बिन्‍द्रा कार्यक्रम में विशिष्‍ट अतिथि रहेI  मुख्‍य अतिथि का स्‍वागत स्‍पोर्ट्स काऊंसिल के अध्‍यक्ष सलिल शमशेरी, महाप्रबंधक(आईटीएंडएसई), एसजेवीएन लिमिटेड ने तुलसी का पौधा देकर किया।  काऊंसिल की कार्यवाही का विवरण संजीव शर्मा, महासचिव ने तथा वार्षिक व्‍यय का विवरण, काऊंसिल के कोषाध्‍यक्ष विनोद साहू ने प्रस्‍तुत किया।  इस अवसर पर स्‍पोर्ट्स काऊंसिल की स्‍मारिका का विमोचन भी अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक तथा मंचासीन सदस्‍यों द्वारा किया गया।

कार्यक्रम के दौरान लोक उद्यम चयन बोर्ड (पीएसईबी) द्वारा एसजेवीएन लिमिटेड के निदेशक (कार्मिक) के रूप में चयनित गीता कपूर को भी विशेष रूप से नन्‍द लाल शर्मा, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन लिमिटेड ने सम्‍मानित किया।

हिमाचल प्रदेश विश्‍वविद्यालय के योग प्रशिक्षण प्राप्‍त विद्यार्थियों ने अपने आसनों के माध्‍यम से इस कार्यक्रम को विशेष रूचिकर बनाया। स्‍पोर्ट्स काऊंसिल की नई कार्यकारिणी की घोषणा के साथ कार्यक्रम संपन्‍न हुआ।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *