'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'डॉक्टर हाथी' नहीं रहे, हॉर्ट अटैक से हुआ निधन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘डॉक्टर हाथी’ नहीं रहे, हॉर्ट अटैक से हुआ निधन

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘डॉक्टर हंसराज हाथी’ का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया और वहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। बता दें कि कवि कुमार ने ‘तारक मेहता की शुरुआत’ से ही सीरियल में डॉक्टर हाथी का यादगार किरदार निभाया था। कवि कुमार के निधन की खबर आते ही शो की शूटिंग को कैंसिंल कर दिया गया है।

वहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा अकेला कॉमेडी शो है जो कि टीआरपी रेंटिंग्स में टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब होता है। हाल ही में शो 2500 एपिसोड पूरे किए हैं। यह सीरियल जल्द ही अपने 10 साल पूरे करने जा रहा है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक कवि कुमार ने आज सुबह की शो को प्रोड्यूसर को तबियत खराब होने के चलते शो के सेट पर ना आ पाने की जानकारी दी थी। पहले भी कई बार वह तबियत खराब होने की वजह से शो की शूटिंग में हिस्सा नहीं ले पाते थे।

टीवी सीरियल के अलावा कवि कुमार ने बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है। कवि कुमार साल 2000 में ‘मेला’ फिल्म में आमिर खान के साथ नज़र आए थे। लेकिन कवि कुमार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में असली पहचान ‘डॉक्टर हाथी’ के किरदार से ही मिली थी।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *