सोलन खली रेसलिंग शो: फाइट से पहले रिंग में राखी और केटी की डांस प्रस्तुति

सोलन खली रेसलिंग शो: फाइट से पहले रिंग में राखी और केटी की डांस प्रस्तुति

सोलन: सोलन के ठोडो ग्राउंड में  ‘द ग्रेट खली रिटर्न्स’ शो में रेसलरों की फाइट से पहले राखी सावंत और अमेरिकी मूल की महिला रेसलर केटी फोर्ब्स डांस प्रस्तुत करने के लिए रिंग में पहुंच गईं हैं। केटी और राखी की डांस प्रस्तुत को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है है। रेसलिंग शो देखने के लिए दर्शकों से भरा है। रेसलिंग शो मुफ्त होगा, इसलिए पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर जगह तय होगी।

शो में देश और विदेशी के करीब 40 रेसलर हिस्सा लेंगे। तीन महिला पहलवान भी दमखम दिखाएंगी। सपना चौधरी भी लोगों का मनोरंजन करेंगी। हिमाचली कलाकारों को भी मंच दिया जाएगा। रेसलिंग शाम पांच से रात दस बजे तक चलेगी।

केटी ने राखी को डांस में हराने का चैलेंज दिया है, जिसके बाद सोलन में सीडब्ल्यूई रेसलिंग स्पर्धा ग्लैमर के इस तड़के से और भी रोमांचक होने वाली है। सोलन पहुंचते ही केटी और अन्य विदेशी महिला रेसलरों ने राखी सावंत को उनके साथ डांस में मुकाबला करने का खुला चैलेंज दिया, जिसे राखी सावंत ने स्वीकार कर लिया था।

इधर, एसपी मधुसूदन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मैदान में दस हजार दर्शक शो देख पाएंगे। 300 जवानों को तैनात किया गया है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *