ताज़ा समाचार

ऊना महाविद्यालय में रोज़गार मेला, 500 युवाओं को मिलेगी नौकरी

विभिन्न पदों के लिए भर्ती, भरे जाएंगे 130 पद

शिमला: विभिन्न पदों की भर्ती के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे। हिमाचल के मंडी में कार्यरत स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर और सेल्स मैनेजर के 15 पद भरे जाएंगे। इनके लिए 10 जुलाई को जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू में साक्षात्कार होंगे। जिला रोजगार अधिकारी अनिल चंदेल ने बताया कि आवेदक की आयु 22 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वह स्नातक पास होना चाहिए।

चयनित उम्मीदवारों को 18000 रुपये मासिक वेतन और अन्य भत्ते मिलेंगे। बताया कि बद्दी स्थित मैसर्स विप्रो एंटरप्राइजेज लिमिटेड में ट्रेनी वर्करों के 100 पद भरे जाएंगे। इनके साक्षात्कार भी 10 जुलाई को जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू में होंगे। उम्मीदवार मैट्रिक पास होना चाहिए तथा आयु 24 से 35 वर्ष के बीच हो। चयनित युवाओं को 10,338 मासिक मानदेय मिलेगा। कहा कि जो युवा रोजगार कार्यालय में पंजीकृत नहीं हैं, वे भी साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू में संपर्क किया जा सकता है।

आईटीआई शाहपुर में 12 जुलाई को घनारी (ऊना) की मनिका मोल्डस कंपनी युवाओं के साक्षात्कार लेगी। कंपनी 30 युवाओं को स्थायी नौकरी देगी। परिसर साक्षात्कार में आईटीआई पासआउट और 2018 में अपने अंतिम सत्र में अपीयर होने वाले युवाओं को नौकरी मिलेगी। 18 से 35 वर्ष तक के प्रशिक्षित बेरोजगार साक्षात्कार प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। अभ्यर्थी प्लंबर, इलेक्ट्रॉनिक्स, इलैक्ट्रीशियन और फिटर ट्रेड में पास या अगस्त 2018 में अपने अंतिम सेमेस्टर में अपीयर होने वाले हों। कंपनी चयनित युवाओं को कंपनी 9700 रुपये मासिक सीटीसी सैलरी देगी। इसके अलावा अन्य सभी सुविधाएं कंपनी के नियमानुसार मिलती रहेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *