मनोरंजन : .... पहली बार टॉप 5 में पहुंचने में कामयाब 'कुल्फी कुमार बाजे वाला'

मनोरंजन : …. पहली बार टॉप 5 में पहुंचने में कामयाब ‘कुल्फी कुमार बाजे वाला’

मुंबई:  दर्शकों को जिन सीरियलों का बेसब्री से इंतजार रहता है और जिन सीरियलों ने आजकल खूब सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है इस हफ्ते हम आपको उसके बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां  BARC ने इस साल के 25वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स जारी कर दी है। स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टॉप 5 से बाहर हो गया है। इस सीरियल की जगह स्टार प्लस के ही एक नए शो ने ले ली है। स्टार प्लस के सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजे वाला’ को एक वक्त सबसे कम आंका जा रहा था। लेकिन अब इस सीरियल ने इतिहास बना दिया है। यह सीरियल पहली बार टॉप 5 में पहुंचने में कामयाब हुआ है।

मनोरंजन : .... पहली बार टॉप 5 में पहुंचने में कामयाब  'कुल्फी कुमार बाजे वाला'

मनोरंजन : …. पहली बार टॉप 5 में पहुंचने में कामयाब ‘कुल्फी कुमार बाजे वाला’

टीवी की दुनिया में हर गुरूवार बार्क लिस्ट रिलीज होती है। जो आपको हर हफ्ते के सीरियल्स की टीआरपी बताती है। कि हफ्तों एक नंबर में काबिज रहने वाला कोई सीरियल टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाता है।

  • नागिन-3 : करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति का सीरियल ‘नागिन-3’ छंलाग लगाकर नंबर वन पर आ गया है। इस शो की शुरूआत होने से ही यह दर्शकों के दिल में जगह बनाके रखा है। इस शो में रजत टोकस का भी स्पेशल अपीरयेंस है। बता दें कि कलर्स टीवी पर एकता कपूर का बेहद पॉपुलर शो है। इसके दोनों सीजन हिट हुए थे।
  • कुंडली भाग्य : ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन ऑफ़ ‘कुंडली भाग्य’ ने भी पिछले हफ्ते की तुलना इस बार अपनी टीआरपी में सुधार कर दूसरे नंबर पर आ गया है। ज़ी टीवी पर आने वाले एकता कपूर के शो ‘कुंडली भाग्य’ का जादू 2017 से ही दर्शकों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं।
  • कुमकुम भाग्य: हालांकि पिछले हफ्ते नंबर वन पर रहने वाले ‘कुमकुम भाग्य’ अपनी टीआरपी से लुढ़क कर तीसरे नंबर पर आ गया है। एकता कपूर का यह शो कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में नंबर वन पर अपनी जगह बनाए हुए था। एकता कपूर के इस सीरियल में श्रुति झा और शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में हैं।
  • डांस दीवाने: कलर्स के डांस शो ‘डांस दीवाने’ ने इस बार चौथे नंबर पर जगह बनाई है। माधुरी दीक्षित नेने, शंशाक खेतान और तुषार कालिया इस शो को जज कर रहे है। हाल ही में इस शो पर वायरल सनसनी बने संजीव श्रीवास्तव अपने आदर्श गोविंदा से मिले थे। यह शो हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे आता है।
  • कुल्फी कुमार बाजेवाले: स्टार प्लस का नया शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाले’ शुरुआत से ही ये सीरियल दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा। टीआरपी की दौड़ में यह म्यूजिकल ड्रामा इस हफ्ते टॉप 5 पर रहा।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है : पिछले हफ्ते नौवें स्थान पर रहने वाला स्टार प्लस टीवी का पुराने शो में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ छलांग लगा कर छठे नंबर पर आ गया है। इस सीरियल ने करीब 2500 से भी ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए है।
  • शक्ति अस्तित्व की : ‘शक्ति अस्तित्व की’ इस बार भी सातवें स्थान पर रहा। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड रोल में हैं।
  • इश्क़ सुभान अल्लाह : पिछली बार पांचवे नंबर पर रहा ज़ी टीवी सीरियल ‘इश्क़ सुभान अल्लाह’ इस सीधा आठवें नंबर पर पहुंच गया।
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा: सब टीवी का सबसे मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने इस बार नौवें स्थान पर बनाई है। करोड़ों दर्शकों के दिलों पर सालों से राज करने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी की दुनिया में लोकप्रिय सीरयलों में से एक है। 2008 में शुरू हुआ सब चैनल का यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।
  • उड़ान: कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल ‘उड़ान’ ने इस बार लिस्ट में 10वां स्थान हासिल किया है। पिछली बार यह आठवें स्थान पर था। इस शो में मीरा देवस्थले और विजेंद्र कुमेरिया लीड रोल में हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *