कर्मचारी नेता की महिला ने की चप्पल से पिटाई

कर्मचारी नेता की महिला ने की चप्पल से पिटाई

शिमला: एचआरटीसी के मंडलीय प्रबंधक को धमकाने वाले कर्मचारी नेता की महिला प्रशिक्षु कंडक्टर ने चप्पल से पिटाई कर दी। शुक्रवार को परिवहन मजदूर संघ (भामसं) के प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह ठाकुर संघ की बैठक में भाग लेने हमीरपुर पहुंचे थे। माहौल को तनावपूर्ण होते देख पुलिस थाना हमीरपुर से पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया। बताया जा रहा है कि जिस महिला ने चप्पलों से पिटाई की है वो एचआरटीसी में प्रशिक्षु कंडक्टर के पद पर तैनात है।

आपको बता दें कि बीते दिन हिमाचल पथ परिवहन निगम कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस थाना हमीरपुर में शिकायत करने वाले निगम के मंडलीय प्रबंधक का हमीरपुर से तबादला कर दिया गया था। शंकर सिंह के खिलाफ हमीरपुर थाना में धारा 506 के तहत केस दर्ज है। 30 मई को एचआरटीसी के फ्लाइंग स्क्वायड ने ऊना में नाका लगाया था। इस दौरान एचआरटीसी हमीरपुर डिपो की बस हमीरपुर से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुई थी। जांच में पाया गया था कि हमीरपुर डिपो के चालक ने वर्दी नहीं पहनी है।

इस पर चालक से जवाबतलब किया गया था। मामले की सूचना कर्मचारी यूनियन के प्रधान के पास पहुंची तो यूनियन के प्रधान ने मंडलीय प्रबंधक को फोन कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया और धमकाया। मामले की ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *