जयराम सरकार के तीन साल कार्यक्रम में पढ़ा गया नड्डा का संदेश...

जे.पी. नड्डा 21 जून से हिमाचल दौरे पर

बिलासपुर: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा 21 से 25 जून तक हिमाचल में ही रहेंगे। इस दौरान वह विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के साथ ही संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत अलग-अलग स्थानों पर स्थानीय गण्यमान्य लोगों से मुलाकात भी करेंगे।

भाजपा सचिव स्वदेश ठाकुर ने बताया कि केंद्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा 21 जून को शिमला के रिज मैदान पर सुबह साढ़े 6 से 8 बजे तक अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में भाग लेंगे। उसके बाद 11 से शाम 7 बजे तक संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत शिमला में ही प्रबुद्ध लोगों से उनके घर में मुलाकात करके उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं गतिशील नेतृत्व में केंद्र सरकार की 4 वर्षों की उपलब्धियों तथा जनहितैषी योजनाओं व कार्यक्रमों की जानकारी देंगे। स्वदेश ठाकुर ने बताया कि 21 जून को रात्रि ठहराव शिमला में करने के बाद 22 जून को केंद्रीय मंत्री दोपहर 2 बजे हमीरपुर के लिए रवाना होंगे।

शाम 6 से 8 बजे तक हमीरपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जे.पी. नड्डा रात साढ़े 9 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे। 23 जून को जे.पी. नड्डा दोपहर साढ़े 12 बजे कृषि विज्ञान केंद्र बरठीं तथा दोपहर बाद साढ़े 3 बजे मंडी के सुंदरनगर कृषि विज्ञान केंद्र का भ्रमण करेंगे। शाम को सुंदरनगर से वह कुल्लू के लिए रवाना होंगे। 24 जून को केंद्रीय मंत्री सुबह 10 से शाम 7 बजे तक संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत कुल्लू में प्रबुद्ध लोगों से उनके घर जाकर मुलाकात करेंगे। उन्होंने बताया कि 25 जून को जे.पी. नड्डा करीब 11 बजे भुंतर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।जुवेनाईल एक्ट के तहत कार्रवाही की जा रही है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *