ठियोग स्कूल के माहौरी प्रांगण में 1 जुलाई को जनमंच कार्यक्रम का आयोजन

शिमला: ठियोग उपमंडल के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला माहौरी के प्रांगण में 1 जुलाई को जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यह कार्यक्रम प्रातः 10 बजे आरंभ होगा। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर करेंगे। उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने आज जानकारी देते हुए बताया कि कि इस कार्यक्रम में कोई भी व्यक्ति विशेष, सामुदायिक समस्या के समाधान या अन्य किसी शिकायत के निपटारे के लिए 23 जून, 2018 से पूर्व उपमंडलाधिकारी (नागरिक) व खंड विकास अधिकारी कार्यालय ठियोग व संबंधित पंचायत सचिवों के कार्यालय में अपने आवेदन अथवा शिकायत जमा करवा सकते हैं। इस जनमंच कार्यक्रम के आयोजन से क्षेत्र की माहौरी, शड़ी मतियाना, रौणी मतियाना, कलजार मतियाना, कलिंडा मतियाना, शर्मला, कलिंड, क्यार, कवां और कोट शिलारू व अन्य पंचायतों के लोग लाभान्वित होंगे।

उन्होंने कहा कि जनमंच कार्यक्रम के दौरान प्रमाण पत्र भी बनाये जाएंगे तथा विभिन्न विभागों की योजनाओं से संबंधित आवेदन पत्र भी लिये जांएगे।  शिविर में वसीका नवीस और अन्य सुविधायें उपलब्ध करवाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि शिविर के दौरान स्थानांतरण, सरकारी नौकरी की मांग, न्यायालयों में लंबित मामलों तथा विकास कार्यों जो विभिन्न मानकों पर आधारित होते हैं तथा विमोचन से संबंधित मामलों पर विचार नहीं किया जाएगा। शिविर के दौरान स्वास्थ्य जांच कैंप भी लगाया जाएगा।

उपायुक्त ने आग्रह किया है कि इस जनमंच कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोग उपस्थित होकर समस्त सरकारी सेवाओं का घरद्वार पर लाभ उठायें।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *