शिमला : होलीडे-होम के समीप निजी बसों में टक्कर, 6 घायल

शिमला : होलीडे-होम के समीप निजी बसों में टक्कर, 6 घायल

शिमला : राजधानी शिमला के होलीडे-होम के समीप दो निजी बसों में जोरदार टक्कर से 6 यात्री घायल हो गए। वहीं काफी समय तक जाम लगा रहा। वीरवार शाम करीब छह बजे सर्कुलर रोड पर होटल हाली डे होम के पास दो तेज रफ्तार प्राइवेट बसें आपस में टकरा हो गई। हादसे में चालक समेत छह लोग घायल हो गए। गाड़ियों की दोनों ओर से लंबी लाइनें लग गई इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का वाहन काफिला भी कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम में फंस कर रह गया।

सीएम टालेंड से बैम्लोई की ओर आ रहे थे। बसों को क्रेन से हटाने के लिए समय लग गया क्योंकि क्रेन को स्पॉट तक पहुंचाना भी मुश्किल काम था। पहले से संकरी सड़क और उस पर गाड़ियों की लाइन से क्रेन को जगह बनाने में काफी वक्त लगा। एसपी शिमला ओमापति जमवाल भी मौके पर पहुंचे । बसों में हुई टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बसों की ड्राइवर साइड एक दूसरे के भीतर घुस गई, सड़क से बसों को हटाने के लिए क्रेन मंगवानी पड़ी।

सड़क के बीचों बीच बसें फंसने के कारण पूरा सर्कुलर रोड जाम हो गया। वाहनों की कतार ट्रिपल एच से ओल्ड बस स्टैंड और दूसरी और खलीनी तक लग गई। गाड़ियों को जाम से निकालने के लिए ट्रैफिक डायवर्ट करना पड़ा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *