सरकार वैटनरी फार्मासिस्टों को पुर्न पदनामित करने पर करेगी विचार : मुख्यमंत्री

मंडी : राज्य सरकार शीघ्र ही वैटनरी फार्मासिस्टों को पुर्न पदनामित करने पर निर्णय लेगी। इन्हें पंजाब सरकार के पशु चिकित्सा निरीक्षकों की तर्ज पर बदलने के अतिरिक्त अन्य व्यवहारिक मांगों पर निर्णय लेगी। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर आज सुन्दरनगर में जिला मण्डी के पशुपालन कर्मचारी संघ द्वारा आयोजत एक समारोह की अध्यक्षता कर रहे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों के सामाजिक आर्थिक कल्याण पर विशेष ध्यान दे रही है ताकि राज्य समृद्धि और विकास की नई ऊॅंचाईयां प्राप्त कर सके।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दृष्टिकोण के अनुसार, राज्य सरकार किसानों की आय को दोगुना करने के लिए सभी प्रयास कर रही है तथा इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए पशुपालन विभाग की भी एक बड़ी भूमिका है और कर्मचारियों को जमीनी स्तर पर सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों के सफल कार्यान्वयन के लिए समर्पण के साथ कार्य करना चाहिए।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने सुन्दरनगर शहर के लिए पार्किंग के प्रथम चरण की नींव भी रखी, जिसके निर्माण पर 6.36 करोड़ रुपये की लागत आएगी। मुख्यमंत्री ने 1.79 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले उप मण्डल चिकित्सा अस्पताल सुन्दरनगर में कुक्कुट पालन किसान प्रशिक्षण केन्द्र की आधारशिला रखी।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *